आकाश चोपड़ा ने बीसीसीआई सचिव जय शाह के प्लान पर साधा निशाना

टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) क्रिकेट से जुड़े हर मुद्दे पर खुल कर अपनी राय देते हैं और इस बार उन्होंने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के सचिव जय शाह (Jay Shah) के एक बयान पर निशाना साधा है।

33 साल के शाह ने हाल के अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि भारत की बेंच स्ट्रेंथ इतनी मजबूत है कि हम एक साथ 3-4 सीरीज के लिए अलग-अलग टीमें भेज सकते हैं। पिछले दो सालों में हमने यह देखा भी है कि एक ही समय में दो भारतीय टीमें दो अलग-अलग विरोधियों के साथ सीरीज खेल रही हैं। मगर अब आकाश चोपड़ा ने शाह के इस बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए पूर्व भारतीय बल्लेबाज ने कहा, “हमारे माननीय बीसीसीआई सचिव जय शाह ने कहा था कि वे वीवीएस लक्ष्मण की मदद से 50 खिलाड़ियों का एक पूल तैयार कर रहे हैं। इतनी गहराई के साथ, आप एक भारतीय के रूप में गर्व महसूस करते हैं, लेकिन आपको इसे एक चुटकी नमक के साथ लेने की जरूरत है।”

44 साल के आकाश ने आगे कहा, “भारत ने श्रीलंका को दूसरी पंक्ति की टीम भेजी थी, जहां चेतन सकारिया, देवदत्त पडिक्कल और रुतुराज गायकवाड़ ने डेब्यू किया था। उस दौरे पर जो कुछ भी हुआ, उसके बाद हम बहुत उत्साहित थे कि हम दो टीमों को मैदान में उतारेंगे और हर जगह जीत हासिल करेंगे, लेकिन भारत 2022 में दक्षिण अफ्रीका में एक भी मैच नहीं जीत सका। तो अचानक आपको एहसास हुआ कि आप जिस गहराई की बात कर रहे हैं वह शायद हक़ीक़त में नहीं है। यह एक रियलिटी चेक की तरह था।”

Leave a comment

Cancel reply