T Natarajan

संयुक्त अरब अमीरात में खेले जा रहे आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में कोरोना की एंट्री हो गई है। सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज टी नटराजन कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं। खबरों के अनुसार, उनके संपर्क में टीम के अन्य 6 सदस्य भी आए थे, और अब इन सभी को आइसोलेशन में भेज दिया गया है। आपको मालूम हो तो 22 सितंबर को दिल्ली कैपिटल्स और हैदराबाद के बीच सीजन का 33वां मुकाबला खेला जाना है।

आईपीएल ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर इसकी सूचना दी है और कहा है कि टी नटराजन को टीम से अलग आइसोलेट कर दिया गया है। इसके अलावा आईपीएल ने अपने बयान में साफ किया है कि बाकी सभी खिलाड़ियों का आरटी-पीसीआर टेस्ट नेगेटिव आया है और ऐसे में बुधवार को दिल्ली कैपिटल्स और SRH के बीच में खेले जाने वाला मुकाबला रद्द नहीं किया जाएगा।

फिलहाल, टी नटराजन में कोरोना वायरस के कोई लक्षण नहीं दिखे हैं, लेकिन मेडिकल टीम की सलाह के बाद उन्हें और उनके संपर्क में आए अन्य 6 सदस्यों को आइसोलेशन में भेज दिया गया है। इसमें विजय शंकर, टीम मैनेजर विजय कुमार, फीजियोथेरेपिस्ट श्याम सुंदर जे, डॉक्टर अंजना वनन, लॉजिस्टिक मैनेजर तुषार खेडकर और नेट गेंदबाज पेरियासामी गणेशन का नाम शामिल है।

उल्लेखनीय है कि इंडियन प्रीमियर लीग का 14वां सीजन मई महीने में कोरोना के कारण स्थगित कर दिया गया था। अब यूएई में भी आईपीएल में कोरोना की एंट्री हो गई है, जो यकीनन हैरान और चिंता करने वाली बात है। हाल ही में भारत ने कोविड-19 के डर से इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज का पांचवां मुकाबला खेलने से मना कर दिया था।

Leave a comment

Cancel reply