Yuzvendra Chahal
टीम इंडिया के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर साथी खिलाड़ियों एक तस्वीर साझा की है।

टीम इंडिया (Team India) के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर साथी खिलाड़ियों एक तस्वीर साझा की है। उन्होंने यह तस्वीर अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट की है, जिसमें अक्षर पटेल (Axar Patel), कुलदीप यादव, भुवनेश्वर कुमार और ईशान किशन कई अन्य भारतीय क्रिकेटर्स नज़र आ रहे हैं। चहल की यह फोटो बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम की है।

31 साल के भारतीय गेंदबाज ने इस पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा, “सुपर स्क्वाड।” इसके साथ ही युजवेंद्र चहल ने पोस्ट में भारतीय तिरंगा भी शामिल किया। वहीं, चहल पिछले कुछ समय से भारतीय टीम में अंदर-बाहर होते रहे हैं। वह न्यूजीलैंड के विरुद्ध तीन मुकाबलों की टी20 सीरीज का हिस्सा रहे थे, जिसमें उन्होंने तीसरा और आखिरी मैच खेला था। उस मैच में चहल ने 4 ओवर्स में 26 रन देकर 1 विकेट लिया था।

बहरहाल, हाल ही में समाप्त हुई विजय हजारे ट्रॉफी में दाएं हाथ के भारतीय स्पिनर ने अच्छा प्रदर्शन किया था। चहल ने उस टूर्नामेंट में हरियाणा की तरफ से खेलते हुए 5 मुकाबलों में 15 के औसत और 4.35 के इकॉनमी रेट से 14 विकेट चटकाईं थीं।

इसके अलावा चहल को आईपीएल 2022 की मेगा नीलामी से पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने रिलीज कर दिया था। वहीं, युजवेंद्र चहल के अब तक के करियर पर नजर डालें तो उन्होंने भारत के लिए 56 मुकाबलों में 97 विकेट हासिल की हैं। 50 टी20 आई खेलते हुए 64 विकेट लिए।

Leave a comment

Cancel reply