इंग्लैंड दौरे से पहले भारतीय टीम को तगड़ा झटका, अश्विन हुए कोरोना संक्रमित

टीम इंडिया (Team India) के दिग्गज ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इंग्लैंड दौरे पर जाने से ठीक पहले उनके संक्रमित होने की जानकारी मिली, जिसके कारण वो बाकी टीम सदस्यों के साथ इस दौरे के लिए रवाना नहीं हो पाए।

बीसीसीआई (BCCI) के एक गोपनीय सूत्र ने न्यूज़ एजेंसी पीटीआई (PTI) को बताया कि अश्विन फ़िलहाल क्‍वारंटाइन हैं और सभी जरूरी जांचों में स्वस्थ्य पाए जाने के बाद ही टीम के साथ जुड़ पाएंगे। सूत्र ने अश्विन के जल्द ही ठीक होने की उम्मीद जताते हुए कहा, “अश्विन टीम इंडिया के साथ यूके रवाना नहीं हो पाए हैं। क्योंकि, प्रस्थान से ठीक पहले उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई। हमें उम्मीद है कि अश्विन 1 जुलाई से इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले टेस्ट मैच से पहले ठीक हो जाएंगे।”

हालांकि, सूत्र ने माना कि हो सकता है टीम इंडिया को लीस्टरशायर (Leicestershire) के खिलाफ वॉर्मअप मैच इस 35 वर्षीय ऑफ स्पिनर के बिना ही खेलना पड़े।

आपको बता दें कि विराट कोहली, चेतेश्वर पुजारा, मोहम्मद शमी समेत आधी टीम इंडिया 16 जून को इंग्लैंड के लिए रवाना हुई थी। इसके बाद हेड कोच राहुल द्रविड़ समेत बाकी टीम भी दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पांच मैचों की टी20 आई सीरीज खत्म होने के बाद मंगलवार को सीधे इंग्लैंड के लीस्टर जाएगी, जहां टीम इंडिया ने 24 जून से वॉर्मअप मैच खेलना है।

Leave a comment

Cancel reply