WWE पीपीवी में सुपरस्टार शिंसुके नाकामुरा ने दिग्गज रेसलर जैफ हार्डी को सिर्फ 10 सेकेंड से भी कम समय में पराजित कर नया इतिहास रच दिया. शिंसुके नाकामुरा ने रिंग में शानदार वापसी करते हुए सबसे कम समय में यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप का टाइटल अपने नाम किया।

इससे पहले यह रिकॉर्ड 16 बार WWE चैंपियनशिप का खिताब अपने नाम करने वाले जॉन सीना के नाम था. उन्होंने साल 2004 में कार्लिटो को 25 सेकंड मेॆ हराकर यूएस चैंपियनशिप का टाइटल जीता था.

ख़बरों के मुताबिक़ इस मुक़ाबले से पहले शिंसुके नाकामुरा और जैफ हार्डी चोट से जूझ रहे थे, जहां दोनों कई दिनों से रिंग से बाहर चल थे. सूत्रों के अनुसार WWE दोनों की दुश्मनी की स्टोरीलाइन को अगस्त में होने वाले पीपीवी, समरस्लैम में भी शामिल कर सकती है.

फिलहाल शिंसुके नाकामुरा ने सबसे कम समय में यूएस टाइटल जीतने के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है और अब देखने वाली दिलचस्प बात यह होगी कि वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट कंपनी इन दोनों की स्टोरीलाइन को आगे बढ़ाती है या नहीं? अगर WWE दोनों की कहानी को आगे बढ़ाती है तो जैफ हार्डी की कोशिश यूएस चैम्पियनशिप के टाइटल को जीतने की होगी, वहीं शिंसुके नाकामुरा भी अपने खिताब को मेहफ़ूज़ रखना चाहेंगे।

Leave a comment

Cancel reply