ब्रिटेन के हैवीवेट बॉक्सर टायसन क्यूरी ने WWE के दिग्गज और सबसे खतरनाक रेस्लर्स में से एक 'द बीस्ट' ब्रॉक लैसनर को महज 30 सेकंड में पटखनी देने का दावा किया है. बता दें कि हाल ही में क्यूरी ने अपने डब्ल्यूडब्ल्यूई पदार्पण मुकाबले में 6 फीट और 8 इंच लंबे ब्रोन स्ट्रॉमैन को पराजित किया था, जिसके बाद अब उनकी नज़रें ब्रॉक लैसनर को धूल चटाने पर टिकी हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, क्यूरी फिलहाल अपने अगले मुकाबले पर ध्यान दे रहे हैं, जोकि फरवरी में वाइल्डर के विरुद्ध होगा. वहीं, दूसरी ओर 'द बीस्ट' के नाम से मशहूर ब्रॉक लैसनर ने हाल ही में सर्वाइवर सीरीज में रे मिस्टीरियो को हराकर अपने टाइटल का बचाव किया है. हालांकि, उनका अगला मुकाबला किस्से होगा, अभी तक यह तय नहीं हुआ है, लेकिन अगर आने वाले वक़्त में फ्यूरी और लैसनर के बीच 'घमासान' हुआ तो यह कंपनी के लिए फायदे का सौदा साबित हो सकता है.

मालूम हो कि ब्रॉक लैसनर ने 'द डेड मैन' के नाम से लोकप्रिय WWE के सबसे बड़े रेसलर द अंडरटेकर को हराकर रेसल्मेनिया में लगभग 3 दशक से चली आ रही उनकी 'विनिंग स्ट्रीक' को समाप्त किया था. इसके बाद अंडरटेकर के रिंग में ही आंसू निकल आए थे. वहीं, द अंडरटेकर ने WWE से संन्यास लेने का फैलसा भी कर लिया था, लेकिन बाद में वे फिर से रिंग में लौट आए.

सौजन्य से – WWE NETWORK

Leave a comment