सर्बिया के नोवाक जोकोविक टेनिस के मैदान पर किसी भी परिचय के मोहताज नहीं हैं. सोशल मीडिया पर वे अपने मस्त-मौला अंदाज़ के लिए भी जाने जाते हैं. लॉकडाउन में भी जोकोविच फैंस के मनोरंजन का पूरा ख्याल रखते दिखते हैं. वह कभी किसी नकल उतारते नजर आते हैं तो कभी बॉल-बॉय के साथ खेलते दिखते हैं. अब विश्व के नंबर एक टेनिस खिलाड़ी ने बास्केटबॉल के दिग्गज लेबरॉन जेम्स को अपना फैन बना लिया है.

दरअसल, जोकोविक ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वे बास्केटबॉल खेलते नज़र आ रहे हैं. इस वीडियो में वे गेंद को ड्रिबल करते दिख रहे हैं, जिसके बाद वह शानदार थ्रो के साथ बास्केट करते हैं. साथ ही उन्होंने लिखा, “क्या मैं 1:1 के लिए तैयार हूं जेम्स” इसके बाद जेम्स ने जवाब देते हुए लिखा, “मुझे लगता है हां तुम तैयार हो जोकोविच. काफी शानदार फुल थ्रो शॉट था.” मालूम हो कि लेबरॉन जेम्स तीन बार एनबीए के चैंपियन रह चुके हैं.

गौरतलब है कि जोकोविक ने क्रोशिया के कोस्टल रेसोर्ट में खेले जा रहे प्रदर्शनी टूर्नामेंट के फाइनल में प्रवेश कर लिया है. बता दें कि यह एड्रियन टूर का दूसरा चरण है. सर्बिया के दिग्गज खिलाड़ी जोकोविक ने टूर्नामेंट की शुरुआत अपने हमवतन पेडजा कस्टर्न को 4-3, 4-1 से पराजित कर की थी. अब फाइनल में नोवाक जोकोविक का सामना जर्मनी के एलेक्जेंडर ज्वेरेव से होगा.

Leave a comment

Cancel reply