Virat Kohli - AB De Villiers
इसके अलावा कोहली ने यह भी संकेत दिए हैं कि अगले साल महान दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज एक नई क्षमता के साथ आरसीबी में नज़र आ सकते हैं।

रायल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के महानतम बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) ने आरसीबी टीम के पूर्व साथी खिलाड़ी एबी डी विलियर्स (AB De Villiers) को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि वे आईपीएल 2022 (IPL 2022) में एबी को मिस कर रहे हैं। इसके अलावा कोहली ने यह भी संकेत दिए हैं कि अगले साल महान दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज एक नई क्षमता के साथ आरसीबी में नज़र आ सकते हैं।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो साझा की है, जिसमें दाएं हाथ के भारतीय बल्लेबाज ने कहा, “मैं एबी डी विलियर्स को बहुत ज्यादा मिस करता हूं। उनसे लगातार मेरी बात होती है। वे भी मुझे मिस करते हैं। वे हाल ही में गोल्फ देखने के लिए अपने परिवार के साथ अमेरिका गए थे।”

इसके अलावा विराट कोहली ने खुलासा किया कि एबीडी अगले साल नई क्षमता के साथ आरसीबी में वापसी कर सकते हैं। रन मशीन ने कहा, “हम लोग एक दूसरे के कनेक्ट में रहते हैं और एबी डिविलियर्स बहुत दिलचस्पी लेकर आरसीबी के गेम देखते हैं और उम्मीद करते हैं कि अगले साल वे यहां किसी क्षमता में हमारे साथ होंगे।” हालांकि, कोहली ने बाद में हंसते हुए कहा, “क्या मैंने कोई राज उगल दिया है?”

मालूम हो कि एबीडी ने पिछले साल नवंबर में क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास की घोषणा की थी। उन्होंने साल 2018 में इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की थी, लेकिन उसके बाद से वे पूरी दुनिया में टी20 लीग्स के लिए खेलते थे। मिस्टर 360 डिग्री के नाम से मशहूर एबी साल 2011 में आरसीबी के साथ जुड़े थे। उन्होंने आईपीएल में कुल 184 मैच खेले, जिसमें डी विलियर्स ने 5162 रन बनाए।

Leave a comment

Cancel reply