Hardik Pandya
इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन में गुजरात टाइटंस के शानदार प्रदर्शन के बावजूद कप्तान हार्दिक पांड्या को डर लग रहा है।

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) के 15वें सीजन में गुजरात टाइटंस (GT) के शानदार प्रदर्शन के बावजूद कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को डर लग रहा है। उन्होंने बुधवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ रोमांचक मुकाबले में टीम की जीत के बाद कहा कि उन्हें डर है कि टूर्नामेंट के नॉकऑउट मुकाबलों में जीटी की किस्मत खराब हो सकती है।

एसआरएच (SRH) के खिलाफ जीत के बाद 28 साल के हार्दिक पांड्या ने कहा, “मैं ड्रेसिंग रूम में मजाक करता रहता हूं कि भगवान हमसे कह रहे हैं कि ‘तुम लोग अच्छे हो, मैं तुम्हारी मदद करूंगा’। ऐसी करीबी जीत इतनी बार हासिल हो रही हैं कि मुझे डर है कि नॉकआउट मैचों में हमारी किस्मत खराब हो सकती है।”

गुजरात टाइटंस के कप्तान ने आगे कहा, “हम ड्रेसिंग रूम में बहुत शांत वातावरण रखते हैं और हर कोई आगे आ रहा है। हम ये सुनिश्चित कर रहे हैं कि खिलाड़ियों को अच्छा समर्थन मिले।” बता दें कि हरफनमौला खिलाड़ी ने पिछले कुछ मुकाबलों में गेंदबाजी नहीं की है तो ऐसे में जब उनसे पूछा गया तो उन्होंने कहा कि जिस मुकाबले में जरूत नहीं होगी तो वे गेंदबाजी नहीं करेंगे, लेकिन जब उन्हें लगेगा टीम को उनकी जरूरत है तो वह गेंद से योगदान देंगे।

आईपीएल के मौजूदा सीजन में गुजरात टाइटंस अच्छा खेल रही है। टीम ने अब तक 8 मुकाबलों में से 7 में जीत दर्ज की है, जबकि 1 में हार का सामना किया है। इस समय जीटी अंक तालिका में 14 पॉइंट्स के साथ पहले पायदान पर है और टीम का रनरेट +0.371 है। वहीं, हार्दिक पांड्या भी जबरदस्त लय में हैं। उन्होंने 7 मैचों में 61.00 के औसत से 305 रन बनाए हैं, जिसमें 3 अर्धशतक शामिल हैं। हार्दिक ने गेंदबाजी करते हुए 4 विकेट चटकाए हैं।

Leave a comment

Cancel reply