Ishan Kishan - Suryakumar Yadav
उन्होंने कहा है कि मुंबई इंडियंस की टीम में ईशान उनके सबसे अच्छे दोस्त हैं।

भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने अपने साथी खिलाड़ी ईशान किशन (Ishan Kishan) को लेकर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने कहा है कि मुंबई इंडियंस (MI) की टीम में ईशान उनके सबसे अच्छे दोस्त हैं। यादव ने बताया है कि उन्हें किशन की कंपनी अच्छी लगती है और खासकर तब जब आपकी टीम मैच में हार जाती है।

31 साल के सूर्यकुमार ने Breakfast with Champions शो में बातचीत करते कहा कि ईशान और वे क्रिकेट के बारे में बात नहीं करते हैं, जब वे एमआई या भारत के लिए एक साथ बल्लेबाजी कर रहे होते हैं। उन्होंने कहा, “आपको उनके आसपास रहना है, चाहे आप जीते या हारे। अगर आप हार गए हैं तो आपको उनके आसपास जरूर रहना चाहिए, क्योंकि उनकी वाइब अलग है। वे किसी भी चीज से बातचीत शुरू कर सकते हैं।”

दाएं हाथ के बल्लेबाज ने आगे कहा, “ईशान किशन अचानक से कहते हैं कि आपको याद है, जब न्यूजीलैंड में यह हुआ था और क्या आप हमारे साथ वेस्टइंडीज श्रृंखला के लिए आए थे वे ऐसे ही हैं। मैंने ट्रेनर से कहा है कि मेरा सेशन ईशान के साथ होना चाहिए। अगर कोई स्पांसर प्रतिबद्धता है तो मैं उन्हें अपने आसपास चाहता हूं।”

सूर्यकुमार ने कहा, “जब हम एक साथ बल्लेबाजी करते हैं तो हम क्रिकेट के बारे में बात नहीं करते हैं। हम यादृच्छिक चीजों के बारे में बात करेंगे, जैसे आज रात हम वापस जाएंगे और इसे खाएंगे। अगर हम मैच जीते तो चॉकलेट ब्राउनी और आइसक्रीम खाएंगे।” बता दें कि ईशान और सूर्यकुमार आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हैं और दोनों खिलाड़ी बड़े सालों से एमआई टीम का हिस्सा रहे हैं।

सूर्यकुमार यादव की बात करें तो उन्होंने लगातार घरेलू और आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करते हुए टीम इंडिया में जगह बनाई थी। उन्होंने अब तक भारत के लिए 7 वनडे और 14 टी20 में क्रमश: 267 और 351 रन बना चुके हैं। वहीं, अब तक 119 आईपीएल मुकाबलों में 30.61 के औसत और 137.28 रेट से 2541 रन बना चुके हैं, जिसमें 15 अर्धशतक शामिल हैं।

Leave a comment

Cancel reply