Shoaib Akhtar - MS Dhoni
पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर शोएब अख्तर ने एमएस धोनी के आईपीएल भविष्य को लेकर बड़ा बयान दिया है।

पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने एमएस धोनी (MS Dhoni) के आईपीएल (IPL) भविष्य को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि धोनी चाहते हैं तो इंडियन प्रीमियर लीग के अगले सीजन वे चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के लिए खिलाड़ी और कप्तान के रूप में वापसी कर सकते हैं। अख्तर ने यह भी कहा कि अगर माही खिलाड़ी के रूप में नहीं तो सीएसके के साथ मेंटोर या मुख्य कोच के रूप में भी जुड़ सकते हैं।

46 साल के शोएब अख्तर ने स्पोर्ट्सकीड़ा के साथ बातचीत करते हुए कहा, “एमएस धोनी स्पष्ट रूप से अगले सत्र में खेलना जारी रख सकते हैं यदि वे चाहते हैं। मगर अगर धोनी खेलना जारी नहीं रखना चाहते हैं तो वे सीएसके के मेंटोर या हेड कोच के रूप में भी वापसी कर सकते हैं। यह उनके लिए बुरा रोल नहीं होगा। यह सब धोनी पर निर्भर करता है। वे एक संपत्ति हैं, या तो वे टीम में हैं या टीम के साथ हैं।”

रावलपिंडी एक्सप्रेस ने आईपीएल 2022 में सीएसके की कप्तानी को लेकर कहा, “सीएसके का प्रबंधन इस बार गैर-गंभीर लग रहा था। कप्तानी जडेजा के पास क्यों गई, यह हम नहीं जानते, लेकिन उन्हें अगले सीजन में स्पष्ट दिमाग के साथ वापसी करने की जरूरत है।” बता दें कि रविंद्र जडेजा रिब इंजरी के चलते इस मौजूदा सीजन से बाहर हो गए हैं।

बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स का इस सीजन प्रदर्शन निराशाजनक रहा है। टीम आईपीएल 2022 के प्लेऑफ के रेस से बाहर हो चुकी है। सीएसके ने अब तक 12 मैचों में मात्र 4 में जीत दर्ज की है। चार बार की चैंपियन इस समय अंक तालिका में 8 पॉइंट्स के साथ 9वें स्थान पर है। चेन्नई के अब दो लेग मैच बचे हुए हैं, जोकि वे गुजरात और राजस्थान के खिलाफ क्रमश: 15 मई और 20 मई को खेलेंगे।

Leave a comment

Cancel reply