Riyan Parag
उनका मानना है कि भारतीय टीम और अपनी आईपीएल टीम आरआर के लिए यह उपलब्धि हासिल करना चाहते हैं।

राजस्थान रॉयल्स (RR) के भारतीय युवा हरफनमौला खिलाड़ी रियान पराग (Riyan Parag) ने अपनी खुद की तारीफ की है और कहा है कि वे भविष्य में टीम इंडिया के सर्वश्रेष्ठ फिनिशर बन सकते हैं। उनका मानना है कि भारतीय टीम और अपनी आईपीएल टीम आरआर के लिए यह उपलब्धि हासिल करना चाहते हैं।

20 साल क्व रियान पराग ने ‘Red Bull’s Greatness Starts Here’ पर बातचीत करते हुए कहा, “मैं अपनी बहुत प्रशंसा नहीं करना चाहता, लेकिन मुझे लगता है कि मैं न केवल राजस्थान रॉयल्स के लिए बल्कि आने वाले सालों में भारत के लिए सर्वश्रेष्ठ फिनिशर बन सकता हूं। मेरे पास कौशल-सेट है, मुझे ऑलराउंडर की योग्यता मिली है।”

उन्होंने आगे कहा, “हां, मुझे काम करने के लिए बहुत कुछ मिला है और मुझे लगातार बने रहना है। मुझे कई क्षेत्रों में बहुत काम करना है, लेकिन मेरा दृढ़ विश्वास है कि मैं इसे राजस्थान रॉयल्स टीम और देश के लिए भी कर सकता हूं। यह बहुत खास था। मैंने पिछले साल और इस साल भी मुश्ताक अली टीम की कप्तानी की। मैं हमेशा खुद को एक कप्तान के रूप में सोचता हूं, तब भी जब मैं टीम की कप्तानी नहीं कर रहा होता हूं।”

दाएं हाथ के बल्लेबाज ने कहा, “मैं हमेशा अपने खेल के बारे में ऐसा ही सोचता हूं, इसलिए राज्य टीम का आधिकारिक कप्तान होना एक बहुत ही विनम्र और बड़ा क्षण था। मैं एमएस धोनी की तरह नहीं कहना चाहता, लेकिन मैं एमएस को थोड़ा कॉपी करने की कोशिश करता हूं, लेकिन हां, मैं अच्छा हूं। मैं बहुत आक्रामक नहीं हूं।” आरआर ने आईपीएल 2022 की नीलामी में रियान पराग को 3.80 करोड़ रूपए में खरीदा था।

Leave a comment

Cancel reply