Shimron Hetmyer
वेस्टइंडीज के स्टार बल्लेबाज शिमरोन हेटमायर पहली बार पिता बने हैं।

वेस्टइंडीज (West Indies) और राजस्थान रॉयल्स (RR) के स्टार बल्लेबाज शिमरोन हेटमायर (Shimron Hetmyer) पहली बार पिता बन गए हैं। उन्होंने मंगलवार को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा करते हुए इस बात की जानकारी दी है। बाएं हाथ के बल्लेबाज ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने बच्चे के साथ खेलते हुए एक खूबसूरत वीडियो साझा की है। उनका यह पोस्ट कुछ ही समय में वायरल हो गया।

राजस्थान रॉयल्स के इस धाकड़ खिलाड़ी को हर कोई बधाई दे रहा है। 25 साल के शिमरोन हेटमायर ने पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा, “दुनिया मेंआपका स्वागत है, निरवानी मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं।” मालूम हो कि हेटमायर ने कुछ दिन पहले ही राजस्थान टीम का बायो बबल छोड़ा था।

शिमरोन हेटमायर आईपीएल 2022 में राजस्थान रॉयल्स का हिस्सा हैं और उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया। हेटमायर ने अब तक 11 मुकाबलों में 72.75 के औसत से 291 रन बनाए, जिसमें एक अर्धशतक भी शामिल है। उन्होंने स्वदेश लौटने से पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच में 16 गेंदों पर तूफानी नाबाद 31* रनों की पारी खेली थी और टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई थी।

शिमरोन हेटमायर ने अब तक आईपीएल में 42 मुकाबले खेले हैं, जिसमें 33.67 के औसत और 156.29 के  स्ट्राइक रेट से 808 रन बनाए हैं। इस दौरान उन्होंने 3 अर्धशतक जड़े हैं।

Leave a comment

Cancel reply