Ashwin - Jaiswal
राजस्थान रॉयल्स ने हाल ही में रविचंद्रन अश्विन और यशस्वी जायसवाल की एक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा की है, जिसमें दोनों खिलाड़ी शतरंज खेलते हुए नज़र आए।

राजस्थान रॉयल्स (RR) ने हाल ही में रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) और यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) की एक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा की है, जिसमें दोनों खिलाड़ी शतरंज खेलते हुए नज़र आए। वीडियो में देखा जा सकता है कि जब जायसवाल मुश्किल में थे तो अश्विन उन्हें टिप्स देते हुए दिखाई दे रहे थे। मंगलवार को आरआर ने यह वीडियो अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर साझा की थी।

राजस्थान रॉयल्स ने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, “प्रो. अश्विन के दाएं हाथ का खेल।” हालांकि, अखिल भारतीय शतरंज महासंघ (एआईसीएफ) ने भी इस पर प्रतिक्रिया दी और पूछा कि क्या एक-एक मुकाबला हो जाए। इस 28 सेंकड के वीडियो के दौरान ऐसा लग रहा था कि आर अश्विन आसानी से मुकाबला जीत रहे हैं, क्योंकि दोनों खिलाड़ी होटल की लॉबी में एक साथ बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं।

आईपीएल 2022 में 35 साल के रविचंद्रन अश्विन के प्रदर्शन की बात करें तो वे अच्छा कर रहे हैं। उन्होंने अब तक 10 मुकाबलों में 7.10 के इकोनॉमी रेट से 8 विकेट लिए हैं, जबकि बल्ले से अश्विन ने 83 रन बनाए हैं। वहीं, दूसरी तरफ यशस्वी जायसवाल को मात्र 3 मैच खेलने का मौका मिला था, क्योंकि उन मुकाबलों में उनक प्रदर्शन कुछ खास अच्छा नहीं था, जिसके बाद उन्हें प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिली।

राजस्थान रॉयल्स की टीम भी इस सीजन बेहतरीन खेल रही है। आरआर ने अब तक 10 मुकाबले खेले हैं, जिसमें 6 जीते हैं। इस समय आरआर अंक तालिका में 12 पॉइंट्स के साथ तीसरे स्थान पर है।

Leave a comment

Cancel reply