Shimron Hetmyer
राजस्थान रॉयल्स के धाकड़ बल्लेबाज शिमरोन हेटमायर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है।

राजस्थान रॉयल्स (RR) के धाकड़ बल्लेबाज शिमरोन हेटमायर (Shimron Hetmyer) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। हेटमायर ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) के मौजूदा संस्करण के बीच में आरआर का साथ छोड़ दिया है और वे वापस अपने देश लौट गए हैं। फ्रेंचाइजी ने इस बात की पुष्टि करते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट जारी किया है। दरअसल, हेटमायर की पत्नी पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं तो ऐसे में वे स्वदेश चले गए हैं। बता दें कि वे जल्द ही टीम के साथ जुड़ेंगे।

राजस्थान रॉयल्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर पर बयान जारी करते हुए कहा, “शिमरोन हेटमायर अपने पहले बच्चे के जन्म के लिए आज तड़के गयाना वापस चले गए हैं। हम उनकी हर संभव मदद कर रहे हैं और हमारी शुभकामनाएं उनके और उनकी पत्नी निर्वाणी के साथ हैं।”

आरआर ने आगे कहा, “हम उम्मीद करते हैं कि शिमरोन फिर मुंबई लौटेंगे और आईपीएल 2022 में अपने शेष मुकाबलों के लिए रॉयल्स के लिए फिर से खेलेंगे। ऑल द बेस्ट, हेटी। एक पिता के रूप में इस बार हम आपके वापस आने के लिए बेताब हैं!” हेटमायर का जाना राजस्थान टीम के लिए एक बड़ा झटका है, क्योंकि उन्होंने मिडिल ऑर्डर में बेहतरीन बल्लेबाजी करके टीम की जीत में योगदान दिया है।

25 साल के शिमरोन हेटमायर ने अब तक आईपीएल के 15वें सीजन में 11 मुकाबलों में 72.75 के औसत से 291 रन बनाए हैं। उन्होंने शनिवार को पंजाब किंग्स के खिलाफ खेले गए मुकाबले में 16 गेंदों पर नाबाद 31* रनों की मैच विनिंग पारी खेली।

Leave a comment

Cancel reply