Kohli - Rohit
इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा संस्करण में दोनों बल्लेबाज रन बनाने के लिए संघर्ष करते नज़र आ रहे हैं।

भारतीय क्रिकेटर कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने विराट कोहली (Virat Kohli) और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की खराब फॉर्म पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने कहा है कि वे टीम इंडिया के इन दोनों दिग्गज खिलाड़ियों की फॉर्म को लेकर चिंतित नहीं हैं, क्योंकि वर्ल्ड कप अभी दूर है। साथ ही गांगुली ने यह भी कहा कि कोहली और रोहित जल्द ही फॉर्म में वापसी करेंगे और बड़े स्कोर बनाएंगे। बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) के मौजूदा संस्करण में दोनों बल्लेबाज रन बनाने के लिए संघर्ष करते नज़र आ रहे हैं।

बीसीसीआई अध्यक्ष ने मिड डे के साथ बातचीत करते हुए कहा, “मुझे रोहित और विराट के खराब फॉर्म की चिंता बिल्कुल भी नहीं है। वे बहुत ही अच्छे खिलाड़ी हैं और काफी बड़े प्लेयर हैं। विश्व कप अभी काफी दूर है और मुझे पूरा भरोसा है कि टूर्नामेंट से पहले ये प्लेयर बेहतरीन फॉर्म में आ जाएंगे।” आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आईपीएल के बाद भारत कई टी20 सीरीज खेलेगा, जिसमें रोहित और विराट को दोबारा अपनी फॉर्म में लौटने का मौका मिलेगा।

आईपीएल 2022 में विराट कोहली और रोहित शर्मा दोनों का बल्ला खामोश चल रहा है। टीम इंडिया के कप्तान रोहित ने इस मौजूदा सीजन अब तक 12 मुकाबलों में 18.17 के औसत और 125.29 के स्ट्राइक रेट से मात्र 218 रन बनाए हैं। इस दौरान हिटमैन से बल्ले से एक भी अर्धशतकीय पारी नहीं निकली है।

वहीं, दूसरी तरफ रन मशीन के नाम से मशहूर विराट कोहली ने अब तक 13 मुकाबलों में 19.67 के औसत और 113.46 के स्ट्राइक रेट से मात्र 236 रन बनाए हैं, जिसमें 1 अर्धशतक भी शामिल है। इस दौरान कोहली 3 बार डक पर आउट हुए हैं।

Leave a comment

Cancel reply