ms dhoni crictoday-
IPL 2022: GT के खिलाफ शिकस्त के बाद CSK के कप्तान धोनी ने बताई हार की वजह

एमएस धोनी ( MS Dhoni) ने चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के आईपीएल 2022 (IPL 2022) में प्लेऑफ में जगह बनाने पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि सीएसके अगर इस सीजन प्लेऑफ में पहुंचती है तो अच्छा होगा और अगर ऐसा नहीं होता है तो दुनिया का अंत नहीं होगा। बता दें कि रविवार को चेन्नई की टीम ने दिल्ली कैपिटल्स (DC) को 91 रनों से पराजित किया था, जिसके बाद सीएसके का रनरेट प्लस में आ गया है। ऐसे में धोनी से प्लेऑफ में जाने का सवाल पूछा गया तो उन्होंने यह जवाब दिया।

दिल्ली कैपिटल्स पर जीत के बाद एमएस धोनी ने कहा, “मैं कभी भी मैथ्स का बड़ा फैन नहीं रहा हूं। स्कूल में भी मैं मैथ्स में अच्छा नहीं था। NRR (नेटरन रेट) के बारे में सोचने से कुछ नहीं होता है। आपको सिर्फ आईपीएल का मजा लेना चाहिए, जब दो अन्य टीमें खेल रही हों तब आप दबाव नहीं लेना चाहते, कुछ सोचना भी नहीं चाहते।”

सीएसके के कप्तान ने आगे कहा, “मुझे लगता है कि अभी सिर्फ यही सोचना चाहिए कि आप अगले मुकाबलों में क्या कर सकते हो। यदि हम प्लेऑफ में पहुंचे तो इससे अच्छी बात कुछ हो ही नहीं सकती, लेकिन यदि हम प्लेऑफ में नहीं पहुंच सके तो यहां दुनिया तो खत्म नहीं हो जाएगी।”

सीएसके और डीसी के बीच खेले गए आईपीएल 2022 के 55वें मुकाबले की बात करें तो चेन्नई की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 208 रन बनाए थे। टीम की तरफ से डिवोन कॉनवे (87), ऋतुराज गायकवाड़ (41) ने अहम पारियां खेलीं। 209 रनों क पीछा करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स की टीम 17.4 ओवर में मात्र 117 रनों पर ढेर हो गई और यह मैच 91 रन से हार गई।

Leave a comment

Cancel reply