David Warner
आईपीएल के इस मौजूदा सीजन में 35 साल के वॉर्नर जबरदस्त फॉर्म में चल रहे हैं।

दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के पूर्व कप्तान ग्रीम स्मिथ (Graeme Smith) ने ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) को लेकर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उनका मानना है कि वॉर्नर किसी भी टीम के लिए फायदेमंद हैं, जोकि इस समय शानदार फॉर्म में चल रहे हैं और आईपीएल 2022 (IPL 2022) में दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा हैं।

41 साल के ग्रीम स्मिथ ने कहा, “मैं ऑल टाइम आईपीएल इलेवन के बारे में सोच रहा था और मैं वॉर्नर के बारे में विचार कर रहा था। अगर आप किसी टीम में 4 विदेशी खिलाड़ियों पर विचार करते हैं तो डेविड वॉर्नर निश्चित रूप से प्लेइंग इलेवन में शामिल होने के प्रबल दावेदार हैं।”

पूर्व साउथ अफ्रीकी बल्लेबाज ने आगे कहा, “रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) का दिल्ली की टीम में होना अच्छी बात है। उन्हें खुश रहने की जरूरत है और रिकी पोंटिंग इसे समझते हैं। वे जानते हैं कि उनसे सर्वश्रेष्ठ कैसे प्राप्त किया जाए।” आईपीएल के इस मौजूदा सीजन में 35 साल के वॉर्नर जबरदस्त फॉर्म में चल रहे हैं। उन्होंने अब तक 4 मुकाबलों में 152.80 के स्ट्राइक रेट और 3 अर्धशतक की मदद से 191 बना लिए हैं।

दिल्ली कैपिटल्स के आईपीएल 2022 में अब तक के प्रदर्शन पर नज़र डालें तो डीसी ने अब तक 6 मुकाबले खेले हैं, जिसमें 3-3 जीते और हारे हैं। टीम इस समय अंक तालिका में 6 पॉइंट्स के साथ छठे पायदान पर है। दिल्ली की टीम ने बुधवार को पंजाब किंग्स को जबरदस्त अंदाज में 9 विकेट से हराया।

Leave a comment

Cancel reply