Josh Hazlewood and Jason Behrendorff
रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के विदेशी तेज गेंदबाज जेसन बेहरेनडॉर्फ और जोश हेजलवुड टीम के साथ जुड़ गए हैं।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के विदेशी तेज गेंदबाज जेसन बेहरेनडॉर्फ (Jason Behrendorff) और जोश हेजलवुड (Josh Hazlewood) टीम के साथ जुड़ गए हैं। दोनों ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने सोमवार को अपना क्वारंटाइन पूरा करके टीम के अन्य खिलाड़ियों के साथ ट्रेनिंग की, जिसकी तस्वीरें फ्रैंचाइजी ने सोशल मीडिया पर साझा की हैं। ऐसे में हेजलवुड और बेहरेनडॉर्फ मंगलवार को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ खेले जाने वाले मुकाबले के लिए उपलब्ध रहेंगे।

आरसीबी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर जेसन बेहरेनडॉर्फ और जोश हेजलवुड की ट्रेनिंग सेशन की कुछ तस्वीरें पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, “जोश हेज़लवुड और जेसन बेहरेनडॉर्फ की तरफ से गुड मॉर्निंग, सोमवार शानदार हो, 12th मैन आर्मी।” मालूम हो कि दोनों खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया के पाकिस्तान के दौरे पर थे, जिसकी वजह से वे आईपीएल के शुरूआती मुकाबले नहीं खेल पाए।

फाफ डू प्लेसिस की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर आईपीएल 2022 (IPL 2022) में अच्छा प्रदर्शन कर रही है। आरसीबी ने अभी तक चार मुकाबले खेले हैं, जिसमें से उन्हें 3 में जीत और 1 में हार मिली है। इस सीजन बैंगलोर की टीम काफी मजबूत दिखाई दे रही है। आरसीबी अंक तालिका में 6 पॉइंट्स के साथ चौथे पायदान पर हैं।

वहीं, आरसीबी मंगलवार को अपना पांचवां मुकाबला पिछले साल की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेलेगी। यह मुकाबला मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मौजूदा सीजन में सीएसके की शुरुआत बहुत खराब हुई है। वे चार मुकाबले खेले हैं और चारों में हार का सामना करना पड़ा है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या आरसीबी के खिलाफ मुकाबले में सीएसके अपनी पहली जीत दर्ज कर पाएंगे या नहीं।

Leave a comment

Cancel reply