Ruturaj Gaikwad
IPL में 99 रन पर आउट होने वाले पांचवें बल्लेबाज बने रुतुराज ने शतक से चूकने को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के स्टार सलामी बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ 99 रन के स्कोर पर आउट हो गए. रुतुराज शतक के इतने करीब आने के बाद एक रन से चूके तो उनका दुखी होना लाज़मी था. वे बल्‍ला सिर पर मारते हुए अपनी हताशा जाहिर करते नज़र आए. अब उन्होंने इस पर अपनी प्रतिक्रिया ज़ाहिर की है. उनका कहना है कि वे व्यक्तिगत रूप से फॉर्म में विश्वास करना पसंद नहीं करते, भले ही आपने पिछले मैच में कितना भी स्कोर किया हो. उन्होंने कहा कि वे हर मैच में शून्य से शुरुआत करने में विश्वास रखते हैं.

उन्होंने कहा, “व्यक्तिगत रूप से मैं फॉर्म में विश्वास करना पसंद नहीं करता. भले ही आपने पिछले मैच में कितना भी स्कोर किया हो. आपको शून्य से शुरुआत करनी होगी.”

यह भी पढ़ें: इंडियन प्रीमियर लीग के इतिहास में 99 रन के व्यक्तिगत स्कोर पर आउट होने वाले प्लेयर्स की लिस्ट

उन्होंने आगे कहा, “मैं हर मैच में शून्य से शुरुआत करने में विश्वास रखता हूं और इससे मुझे मदद मिली है. मैं ज्यादा गति से खेलना पसंद करता हूं, क्योंकि यह मुझमें से सर्वश्रेष्ठ लाता है. इसमें बहुत सारी विचार प्रक्रिया है.”

बता दें कि 25 साल के गायकवाड़ आईपीएल के इतिहास में 99 रन के व्यक्तिगत स्कोर पर आउट होने वाले पांचवें खिलाड़ी बन गए. उनसे पहले विराट कोहली, पृथ्वी शॉ, क्रिस गेल और ईशान किशन 99 रन पर आउट हो चुके हैं.

Leave a comment

Cancel reply