Sanju Samson
GT के खिलाफ क्वालीफायर मैच से पहले RR के कप्तान संजू सैमसन ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के कप्तान और स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन (Sanju Samson) ने कहा है कि वे कभी सीखना नहीं छोड़ेंगे. सलामी बल्लेबाज का कहना है कि उन्होंने बल्लेबाजी और कप्तान के रूप में काफी विकास किया है और वे आरआर की टीम की कप्तानी का लुत्फ उठा रहे हैं.

27 साल के संजू सैमसन ने कहा, “मुझे लगता है कि बल्लेबाज और कप्तान के रूप में मैंने विकास किया है और सीखना जारी रखा है. मैं इस टीम की अगुआई करने की जिम्मेदारी का लुत्फ उठा रहा हूं विशेषकर टीम में इतने सारे अनुभवी खिलाड़ियों की मौजूदगी में.”

उन्होंने आगे कहा, “मुझे लगता है कि जब आप एक टीम की अगुआई कर रहे होते हैं तो यह बेहद महत्वपूर्ण है कि आपका नजरिया इस तरह हो कि आप दबाव की स्थिति में लोगों को अपने पास आकर बात करने की स्वीकृति दें और अपने विचार रखने दें.”

यह भी पढ़ें – ‘IPL 2022 का खिताब RCB को जीतना चाहिए, क्योंकि इस टीम में कोहली हैं’

बता दें कि राजस्थान रॉयल्स ने आईपीएल के मौजूदा सीजन में अब तक शानदार प्रदर्शन किया है, जिसकी बदौलत वे प्ले-ऑफ में जगह बनाने में कामयाब हुए हैं. राजस्थान की टीम मंगलवार को आईपीएल के 15वें सीजन के पहले क्वालीफायर मैच में गुजरात टाइटन्स से भिड़ेगी. यह मुकाबला कोलकाता के इडेन गार्डन्स स्टेडियम में खेला जाएगा. ईडन गार्डन्स में आरआर का रिकॉर्ड कुछ ख़ास नहीं है. उन्होंने वहां खेले गए 9 मुकाबलों में से सिर्फ दो में जीत हासिल की है.

Leave a comment

Cancel reply