Robin Uthappa - MS Dhoni
चेन्नई सुपर किंग्स के दिग्गज बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा ने टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी के साथ अपनी दोस्ती को लेकर बड़ा बयान दिया है।

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के दिग्गज बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) ने टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) के साथ अपनी दोस्ती को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि उनके लिए धोनी को माही भाई बुलाना आसान नहीं था। एमएस को बाकी सभी खिलाड़ी इसी नाम से बुलाते हैं। उथप्पा आईपीएल में धोनी के साथ सीएसके के लिए खेल रहे हैं और उन्होंने पिछले साल फ्रेंचाइजी को चौथी बार आईपीएल चैंपियन बनाने में अहम भूमिका निभाई थी।

भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ने रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) के यूट्यूब चैनल पर बातचीत करते हुए कहा, “आज, मेरे लिए उन्हें माही भाई कहना बहुत कठिन है, क्योंकि उन्हें जाना तो वह माही, एमएस थे। मैं उनके साथ 10-12 या 13 साल बाद खेला, इसलिए मैंने उनसे पूछा कि मैं उन्हें किस नाम से बुलाऊं? जैसे, मुझे नहीं पता, क्या मैं आपको माही भाई कहूं? क्योंकि मेरे आस-पास हर कोई आपको ऐसे ही बुला रहा है।”

रॉबिन उथप्पा ने आगे कहा, “उन्होंने कहा कि मुझे माही बुलाओ या एमएस बुलाओ या तुम्हे जो अच्छा लगे वह बुलाओ। मुंबई में चैलेंजर ट्रॉफी के दौरान साल 2004 में पहली बार मैं धोनी से मिला था। श्रीधरन श्रीराम भी उस समय सीरीज में थे। मैं उनके करीब था और श्रीधरन भाई भी महेंद्र सिंह धोनी के करीब थे। मैं उनके जरिए धोनी से मिला और फिर हम साथ में घूमते थे। हालांकि, मुलाकात छोटी थी। “

36 साल के रॉबिन उथप्पा ने कहा, “धोनी के साथ उनका बोंड वेस्टइंडीज दौरे पर हुआ था। वह भारतीय टीम के लिए मेरा पहला दौरा था। सीरीज के दौरान उनकी एमएस, इरफान पठान, आरपी सिंह और पीयूष चावला के साथ दोस्ती हो गई और हम सब एक साथ खूब मस्ती करते थे।” बता दें कि आईपीएल के 15वें सीजन में उथप्पा सीएसके की तरफ से खेल रहे हैं।

Leave a comment

Cancel reply