MS Dhoni
IPL 2022: भारतीय ओपनर की भविष्यवाणी, 'धोनी की कप्तानी में लगातार 6 मैच जीतेगी सीएसके'

शनिवार को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खेमे में एक बड़ा बदलाव देखने को मिला, जहां स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) को कप्तानी का पद वापस सौंप दिया. बता दें कि धोनी ने इस सीजन से पहले जडेजा को सीएसके के नेतृत्व की जिम्मेदारी सौंप दी थी.

जडेजा की अगुवाई में पीली जर्सी वाली टीम ने मौजूदा सीजन में खराब शुरुआत की है. उन्होंने अब तक अपने 8 मुकाबलों में से सिर्फ 2 में जीत हासिल की है, जबकि उन्हें 6 में हार का सामना करना पड़ा है.

वहीं, दूसरी तरफ भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने सीएसके को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है. उन्होंने कहा है कि धोनी की कप्तानी में पीली जर्सी वाली टीम अब लगातार 6 मैच जीतेगी.

यह भी पढ़ें | IPL 2022- 5 रिकॉर्ड्स, जिन पर है चेन्नई सुपर किंग्स का राज

सहवाग ने क्रिकबज से कहा, “हमने कई आईसीसी नॉकआउट जीते. उनके अंडर हमने घरेलू श्रृंखला जीती, जिन्हें हम पहले हारते थे, लेकिन वे उनकी कप्तानी में जीत में बदल गई, इसलिए इसे ध्यान में रखते हुए, मैं कह रहा हूं कि ऐसा हो सकता है (सीएसके लगातार 6 मैच जीत सकती है).”

जानकारी हो कि पूर्व कप्तान एमएस धोनी ने टीम इंडिया को आईसीसी का हर एक मुख्य खिताब दिलाया है और वे इस उपलब्धि को हासिल करने वाले भारत के ही नहीं, बल्कि विश्व के भी इकलौते कप्तान हैं.

Leave a comment

Cancel reply