lsg ipl 2022
IPL 2022, PBKS vs LSG: लखनऊ ने पंजाब को 20 रनों से किया पराजित.

शुक्रवार को पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 के 42वें मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) ने पंजाब किंग्स (PBKS) को 20 रनों से पराजित किया. मौजूदा टूर्नामेंट में लखनऊ की यह 9 मुकाबलों में से छठी जीत थी, जबकि पंजाब किंग्स की इतने ही मुकाबलों में से पांचवीं हार. इसी के साथ एलएसजी अंक तालिका में 12 पॉइंट्स के साथ तीसरे स्थान पर पहुंच गई है. जबकि पीबीकेएस 8 पॉइंट्स के साथ सातवें पायदान पर है.

लखनऊ ने पंजाब के सामने 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 153 रनों का स्कोर खड़ा किया था, जिसके जवाब में पीबीकेएस पूरे ओवर खेलते हुए 8 विकेट खोकर 133 रन ही बना पाई. लखनऊ के लिए दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक ने सबसे ज्यादा रन बनाए. उन्होंने 37 गेंदों में 46 रनों की पारी खेली, जिसमें 4 चौके और 2 छक्के शामिल थे.

एलएसजी के लिए मोहसीन खान (3) ने सबसे ज्यादा विकेट चटकाए. उनके अलावा दुश्मंता चमीरा और कृणाल पांड्या को 2-2 विकेट मिले, जबकि रवि बिश्नोई ने 1 विकेट अपने नाम किया.

यह भी पढ़ें | IPL 2022: BCCI ने प्ले-ऑफ मुकाबलों का कार्यक्रम किया जारी, अहमदाबाद में खेला जाएगा फाइनल

लखनऊ सुपर जायंट्स की इस शानदार जीत के बाद फैंस सोशल मीडिया पर अपने-अपने अंदाज़ में मजेदार मीम्स शेयर कर रहे हैं. आइये नज़र डालते हैं टॉप-10 मीम्स पर.

Leave a comment

Cancel reply