Kuldeep Yadav- Yuzvendra Chahal
भारतीय टीम और दिल्ली कैपिटल्स के स्टार स्पिनर कुलदीप यादव ने युजवेंद्र चहल को लेकर बड़ा बयान दिया है।

भारतीय (India) टीम और दिल्ली कैपिटल्स (DC) के स्टार स्पिनर कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) ने युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) को लेकर बड़ा बयान दिया है। कुलदीप चाहते हैं कि इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) के मौजूदा संस्करण में चहल पर्पल कैप जीतें। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा है कि यूजी ने उन्हें बहुत प्रोत्साहित किया है। बता दें कि केकेआर के खिलाफ मैच में कुलदीप ने 14 रन देकर 4 विकेट लिए।

कुलदीप यादव ने गुरुवार को केकेआर (KKR) के खिलाफ प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार लेने के बाद युवजेंद्र चहल को लेकर कहा, “उन्होंने मुझे काफी प्रोत्साहित किया है। पिछले साल, जब मैं खराब फॉर्म में चल रहा था तब वे फोन करके मेरा हौसला बढ़ाते थे। वे मेरे बड़े भाई की तरह हैं। मैं दिल से चाहता हूं कि वे इस बार पर्पल कैप जीतें, क्योंकि वे पिछले 4 साल से आईपीएल में काफी शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं।”

बता दें कि आईपीएल 2022 में सर्वाधिक विकेट लेने के मामले में चहल 18 विकेट के साथ पहले स्थान पर हैं, जबकि कुलदीप यादव 17 विकेट के साथ दूसरे पायदान पर हैं। वहीं, कुलदीप ने अपने प्रदर्शन को लेकर कहा, “जब आप टीम से बाहर होते हैं तो काफी सोचते हैं। अब मैं मानसिक तौर पर काफी मजबूत हो गया हूं, इसलिए अब खराब प्रदर्शन पर उतना असर नहीं होता। मौजूदा सीजन में कई मैचों में मेरे खिलाफ रन बने पर मैंने अपनी लय नहीं खोई।”

गुरुवार को दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेले गए मैच में डीसी ने 4 विकेट से जीत हासिल की। केकेआर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 9 विकेट क नुकसान पर 146 रन बनाए थे, जिसके जवाब में दिल्ली ने 6 गेंदे शेष रहते हुए 6 विकेट खोकर 150 रन बनाए।

Leave a comment

Cancel reply