Ishan kishan
23 साल के ईशान किशन ने आईपीएल 2022 के शुरूआती मुकाबलों में बेहतरीन बल्लेबाजी की थी, लेकिन उसके बाद उनके प्रदर्शन में गिरावट आ गई।

मुंबई इंडियंस (MI) के विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन (Ishan Kishan) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) के मौजूदा संस्करण में अपने खराब प्रदर्शन पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने कहा है कि वे अपने आलोचकों की बातों पर ध्यान नहीं देते हैं। बता दें कि 23 साल के ईशान किशन ने आईपीएल 2022 के शुरूआती मुकाबलों में बेहतरीन बल्लेबाजी की थी, लेकिन उसके बाद उनके प्रदर्शन में गिरावट आ गई।

भारतीय क्रिकेटर ने बुधवार को वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में बातचीत करते हुए कहा, “मेरे लिए सबसे अच्छा काम यह था कि शुरू में, जब मैंने टूर्नामेंट शुरू किया तो मैं ज्यादा सोच नहीं रहा था। मैं बस जा रहा था और बल्लेबाजी कर रहा था, जैसे मैं करता था। मेरा ध्यान टीम को अच्छी शुरुआत देने पर था, लेकिन मुझे लगता है कि बाद में कहीं न कहीं मैं खेल खत्म करने की कोशिश कर रहा था, शायद मैंने पहले छह ओवरों में अपना ध्यान खो दिया।”

ईशान किशन ने एमआई के कप्तान रोहित शर्मा और कोच महेला जयवर्धने को लेकर कहा, “कप्तान और कोच ने मुझे अपना (स्वाभाविक) खेल खेलने को कहा है। टीम में सभी की अपनी भूमिका है और मेरी भूमिका टीम को अच्छी शुरुआत देना है। यदि मैं क्रीज पर पांव जमा लेता हूं तो मुझे 30 और 40 रन पर आउट होने से बचना चाहिए और उसे बड़े स्कोर में बदलना चाहिए।”

बाएं हाथ के युवा बल्लेबाज ने आईपीएल 2022 में अब तक 11 मुकाबलों में 32.10 के औसत और 117.15 के स्ट्राइक रटे से 321 रन बनाए हैं, जिसमें 3 अर्धशतक शामिल हैं। वहीं, इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन में मुंबई इंडियंस प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी है। पांच बार की चैंपियन ने अब तक 11 मुकाबलों में मात्र 2 में जीत दर्ज की है।

Leave a comment

Cancel reply