honey singh ipl 2022
IPL 2022: हनी सिंह पर छाया IPL का खुमार, सोशल मीडिया पर वीडियो साझा कर फैंस से की ख़ास अपील

रैपर और संगीतकार यो यो हनी सिंह (Honey Singh) आजकल काफी चर्चा में बने हुए हैं, जिसकी वजह है बीते दिनों आया उनका गाना, लेकिन आज चर्चा का विषय है उनका क्रिकेट और खासतौर पर IPL से प्रेम. इसका करण है हनी सिंह का एक वीडियो, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल है रहा है.

इस वीडियो में हनी सिंह ने अपने प्रशंसकों को संदेश देते हुए कहा कि आज शाम (बुधवार) IPL के मैच में वो लाइव परफॉर्म करते हुए दिखाई देंगे. बता दें कि बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें संस्करण का एलिमिनेटर मुकाबला खेला गया, जिसमें लखनऊ सुपर जायंट्स को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ 14 रनों से हार झेलनी पड़ी. वहीं, इससे पहले हनी सिंह स्टार स्पोर्ट्स पर लाइव रहे.

वीडियो में हनी सिंह ने फैंस को क्रिकेट लाइव ऑन स्टार स्पोर्ट्स हिंदी में 25 मई को शाम 6:00 बजे ट्यून करने के लिए भी कहा. इसको लेकर सोशल मीडिया पर क्रेज देखने को भी मिला. यह वीडियो इतना वायरल हुआ कि स्वदेशी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म कू ऐप #honeysinghIPL ट्रेंड करने लगा.

https://www.kooapp.com/koo/mittalji_kibitiya/e0c3367e-21b7-4abd-96c9-1255e355d3ae
https://www.kooapp.com/koo/simiahuja/cce13fa2-21c0-47ba-b8ac-d508d6a4b85f

आपको बता दें कि हनी सिंह ने हाल ही में गायक गुरु रंधावा के साथ ‘डिजाइनर’ गाना किया है, जिसमें दिव्या खोसला कुमार भी हैं.

यह भी पढ़ें – आयरलैंड दौरे के लिए पूर्व दिग्गज बल्लेबाज को बनाया गया टीम इंडिया का कोच, BCCI ने की पुष्टि

Leave a comment

Cancel reply