Hardik Pandya
'हार्दिक पांड्या का नाम बिकता है', गुजरात टाइटन्स के कप्तान का बयान

मंगलवार को कोलकाता के इडेन गार्डन्स में खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premiere League) 2022 के पहले क्वालीफायर मैच में गुजरात टाइटन्स (Gujarat Titans) ने राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) को 7 विकेट से पराजित कर सीधे फाइनल में प्रवेश कर लिया. गुजरात के लिए बाएं हाथ के विस्फोटक बल्लेबाज डेविड मिलर (David Miller) ने 38 गेंदों में 68* रनों की मैच जिताऊ पारी खेली. उनके अलावा कप्तान हार्दिक पांड्या ने 27 गेंदों पर 40* रन का योगदान दिया.

इस मैच में जीत दर्ज करने के बाद हार्दिक ने कहा कि उनके नाम पर थोड़ा न्यूज़ बिकती हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि वे आलोचकों की बातों को हंसकर निकाल देते हैं.

हार्दिक पांड्या से प्रेसवार्ता में सवाल किया गया, “जब आप फिटेनस के कारण टीम इंडिया का हिस्सा नहीं बन पा रहे थे, तब आपकी काफी आलोचना हुई थी.” इस पर हार्दिक ने जवाब देते हुए कहा, “लोगों का तो काम है कहना. मैं क्या कर सकता हूं सर? हार्दिक पांड्या के नाम पर थोड़ा न्यूज़ बिकता है. मुझे इसमें कोई दिक्कत नहीं है. मैं इसे हंस कर निकाल देता हूं.”

यह भी पढ़ें – ‘किलर’ मिलर की आतिशी पारी की बदौलत GT ने RR को 7 विकेट से हराकर फाइनल में किया प्रवेश

बता दें कि हार्दिक ने आईपीएल के मौजूदा सीजन में काफी शानदार प्रदर्शन किया है, जिसकी बदौलत उन्हें दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अगले महीने खेली जाने वाली पांच मुकाबलों की टी20 अंतर्राष्ट्रीय सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल किया गया है. उनकी लगभग 6 महीने बाद राष्ट्रीय टीम में वापसी हुई है.

Leave a comment

Cancel reply