hardik pandya
'अतिरिक्त जिम्मेदारी आपको एक बहतर खिलाड़ी बनाती है', दिग्गज ऑलराउंडर का बयान

भारतीय (Indian) टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि अतिरिक्त जिम्मेदारी और चुनौती आपको एक बहतर खिलाड़ी बनाते हैं. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वे इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 15वें संस्करण में गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) टीम की कप्तानी का लुत्फ उठा रहे हैं.

28 साल के दाएं हाथ के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने कहा, “मैं कप्तानी का लुत्फ उठा रहा हूं. हमेशा क्रिकेटर के रूप में जिम्मेदारी चाहता था और यही कारण है कि मैं बेहतर क्रिकेटर बन रहा हूं, क्योंकि चुनौतियों का सामना करने से आप बेहतर होते हो.”

उन्होंने आगे कहा, ‘जीत हो या हार हमारी टीम तटस्थ रहने का प्रयास करती है. हम अपनी हार का भी जश्न मनाते हैं, क्योंकि वे काफी महत्वपूर्ण होती हैं. इससे आपकी जीत की अहमियत बढ़ जाती है.”

यह भी पढ़ें | ‘वे खिलाड़ियों को खुद को क्सप्रेस करने की आजादी देते हैं’, शुभमन ने कप्तान हार्दिक की प्रशंसा की

बता दें कि हार्दिक की कप्तानी में गुजरात की टीम का प्रदर्शन अब तक बेहद शानदार रहा है. उन्होंने अपने शुरूआती तीन मुकाबलों में से सभी में जीत हासिल की है. यह टीम मौजूदा समय में तालिका में 6 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर है. गुजरात टाइटंस आईपीएल में पहली बार शिरकत कर रही है.

वहीं, दूसरी तरफ हार्दिक पांड्या ने भी अब तक लाजवाब क्रिकेट खेला है. उनकी कप्तानी में गुजरात बेहद अच्छी टीम दिखाई दे रही है.

Leave a comment

Cancel reply