Krunal Pandya - Deepak Hooda
उन्होंने क्रुणाल को अपना भाई बताते हुए कहा है कि भाइयों के बीच तो लड़ाई-झगड़े होते रहते हैं।

भारतीय हरफनमौला खिलाड़ी दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) ने क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) के साथ अपने झगड़े पर पहली बार खुलकर बात की है। उन्होंने क्रुणाल को अपना भाई बताते हुए कहा है कि भाइयों के बीच तो लड़ाई-झगड़े होते रहते हैं। बता दें कि लखनऊ सुपर जाइंट्स (LSG) ने आईपीएल 2022 (IPl 2022) की नीलामी में दोनों खिलाड़ियों को खरीदा था और दीपक और क्रुणाल लखनऊ की टीम के लिए खेल रहे हैं।

दीपक हुड्डा ने दैनिक जागरण को दिए इंटरव्यू में कहा, “क्रुणाल पांड्या मेरे भाई की तरह हैं और भाई लड़ते हैं। हम एक लक्ष्य के साथ खेल रहे हैं, जो लखनऊ सुपर जाइंट्स के लिए मैच जीतना है। मैं आईपीएल नीलामी नहीं देख रहा था। हम टीम होटल में अन्य खिलाड़ियों की तरह ही मिले, जो कुछ भी हुआ वह अतीत में है और जैसा कि मैंने कहा कि हम दोनों एक ही टीम के लिए खेल रहे हैं और हमारे लक्ष्य भी वही हैं।”

मालूम हो कि पिछले साल जनवरी में एक घरेलू टूर्नामेंट के दौरान क्रुणाल पांड्या और दीपक हुड्डा के बीच झगड़ा हो गया था, जिसके बाद हुड्डा ने टीम का साथ छोड़ दिया था। हालांकि, अब वे राजस्थान टीम की तरफ से घरेलू क्रिकेट खेलते हैं। वहीं, आईपीएल 2022 में दोनों खिलाड़ियों के प्रदर्शन की बात करें तो बहुत अच्छा खेल रहे हैं।

लखनऊ सुपर जाइंट्स की तरफ से खेलते हुए आईपीएल 2022 में अब तक दीपक हुड्डा ने 3 मुकाबलों में 2 अर्धशतक की मदद से 119 रन बनाए हैं, जबकि 1 विकेट लिया है। वहीं, क्रुणाल पांड्या ने 3 मुकाबलों में 27 रन और 3 विकेट चटकाए हैं। बता दें कि लखनऊ की टीम अभी तक तीन मुकाबले खेली है, जिसमें उन्हें 2 में जीत और 1 में हार मिली है। गुरुवार को एलएसजी अपना चौथा मैच दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेलेगी।

Leave a comment

Cancel reply