ruturaj and conway
IPL 2022: CSK बनाम DC मैच की टॉप ट्रेंडिंग मीम्स

पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 के 46वें मुकाबले में रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को 13 रनों से पराजित किया. चेन्नई ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 202 रनों का स्कोर खड़ा किया था, जिसके जवाब में हैदराबाद निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 189 रन ही बना पाई.

पीली जर्सी वाली टीम के लिए रुतुराज गायकवाड़ (99) और डिवॉन कॉनवे (85*) ने तूफानी पारियां खेलीं. हालांकि, रुतुराज अपना शतक पूरा नहीं कर पाए और उन्हें तेज गेंदबाज टी नटराजन ने भवनेश्वर कुमार के हाथों लपकवाकर अपना शिकार बनाया. इससे पहले दोनों ने पहले विकेट के लिए 17.5 ओवर में 182 रनों की साझेदारी निभाई. चेन्नई के लिए मुकेश चौधरी ने सर्वाधिक 4 विकेट अपने नाम किए.

उनके अलावा कप्तान एमएस धोनी (8) और रविंद्र जडेजा (1*) ने भी ख़ास योगदान दिया. हैदराबाद की तरफ से दोनों विकेट नटराजन को मिले.

एसआरएच की तरफ से निकोलस पूरण (64) ने सबसे बड़ी पारी खेली. उनके अलावा कप्तान केन विलियमसन (47), अभिषेक शर्मा (39), एडेन मार्क्रम (17) और शशांक सिंह (15) ने भी अपनी टीम के लिए अहम योगदान दिया, लेकिन उनके पारियां टीम को जीत नहीं दिला सके.

यह भी पढ़ें | IPL 2022: BCCI ने प्ले-ऑफ मुकाबलों का कार्यक्रम किया जारी, अहमदाबाद में खेला जाएगा फाइनल

Leave a comment

Cancel reply