russell ipl 2022
IPL 2022: आंद्रे रसेल ने कोलकाता नाइट राइडर्स को दिया जीत का गुरुमंत्र

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के मौजूदा संस्करण में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) टीम का प्रदर्शन कुछ ज्यादा खास नहीं रहा है. केकेआर ने अपने 9 मुकाबलों में से 6 में हार झेली है तो वहीं, 3 मैचों में उन्हें जीत हासिल हुई है. मौजूदा समय में यह टीम पॉइंट्स टेबल में 6 अंकों के साथ आठवें स्थान पर है. केकेआर को अब अपना अगला मैच सोमवार को राजस्थान रॉयल्स (RR) के खिलाफ खेलना है.

इससे पहले केकेआर के दिग्गज ऑलराउंडर आंद्रे रसेल ने अपनी टीम को जीत का गुरुमंत्र दिया है. उन्होंने कहा है कि वे जो कुछ भी करें, उसे होशियारी से करें और राजस्थान टीम पर दबाव बनाए रखने की कोशिश करें. इसके अलावा उनका मानना है कि आरआर को रोकने के लिए जोस बटलर को जल्दी आउट करना होगा.

34 साल के आंद्रे रसेल ने कहा, “हमें यह सुनिश्चित करना होगा कि हम जो कुछ भी करें, उसे होशियारी से करें और राजस्थान पर दबाव बनाए रखने की कोशिश करें.”

यह भी पढ़ें | IPL 2022: BCCI ने प्ले-ऑफ मुकाबलों का कार्यक्रम किया जारी, अहमदाबाद में खेला जाएगा फाइनल

उन्होंने कहा, “उन्होंने कहा, “हम जानते हैं कि उनके गेंदबाज क्या करना चाहेंगे और हमें किस पर ध्यान देने की जरूरत है. जोस बटलर वह खिलाड़ी हैं, जो हमें चोट पहुंचा सकते हैं. हम सिर्फ जोस बटलर पर ध्यान केंद्रित करके मैच में नहीं जा रहे हैं.”

बता दें कि आईपीएल के मौजूदा सीजन में दोनों टीमों के बीच आखिरी मैच के दौरान बटलर ने केकेआर के खिलाफ 60 गेंदों में 103 रन बनाए थे, जिसकी बदौलत राजस्थान ने 217 रन का स्कोर खड़ा किया था, लेकिन कोलकाता यह मैच 7 रनों से हार गई थी.

Leave a comment

Cancel reply