ipl 2022 iyer
IPL 2022: कप्तान श्रेयस बोले, 'एक बार लय में आने के बाद KKR को रोकना मुश्किल होगा'

रविवार को मुंबई (Mumbai) के ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 के 19वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) को 44 रनों से पराजित किया. इसके बाद केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने माना कि जब दिल्ली के धाकड़ सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर रहे थे, तब अय्यर को भी समझ नहीं आ रहा था कि वे क्या करें.

केकेआर के कप्तान ने मैच के बाद कहा, “उन्होंने पहले ओवर से ही अच्छी शुरुआत की. पृथ्वी ने गेंदबाजों को रडार पर लिया. सच कहूं तो हमें पता नहीं था कि उस समय क्या करना है. विकेट वास्तव में अच्छा खेल रहा था. उन्होंने शुरुआत में अच्छी साझेदारी की और लय को आगे बढ़ाया. वास्तव में पिच बल्लेबाजी के लिए अच्छी थी.”

उन्होंने आगे कहा, “हमने लक्ष्य का पीछा करते हुए तीन गेम जीते हैं, लेकिन आज कुछ खास नहीं रहा. हम, जो सकारात्मकता ले सकते हैं, वह इरादा, जो हमने दिखाया. भले ही हमें अच्छी शुरुआत नहीं मिली, लेकिन बीच में हमने 7 से 15 ओवर तक वास्तव में अच्छा खेला. उसके बाद हम लगभग 12 के रन रेट को जारी रखना चाहते थे. एक बल्लेबाज के रूप में ऐसा करना कोई मुश्किल काम नहीं है, लेकिन अगर आप पारी को अच्छी तरह से गति देते हैं, खासकर बीच के ओवरों में, तो हम इसे आगे बढ़ा सकते हैं.”

यह भी पढ़ें | IPL 2022: ईशान किशन ने जड़े इस सीजन सबसे ज्यादा चौके, देखिए अभी तक के टॉप परफ़ॉर्मर्स

बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 215 रन बनाए थे, जिसके जावाब में कोलकाता नाइट राइडर्स की पूरी टीम 19.4 ओवर में 171 के स्कोर पर ऑल आउट हो गई. दिल्ली के लिए पृथ्वी शॉ (51) और डेविड वॉर्नर (61) ने शानदार अर्धशतक जड़े. दोनों ही सलामी बल्लेबाजों ने पहले विकेट के लिए 8.4 ओवर में 93 रनों की साझेदारी निभाई.

Leave a comment

Cancel reply