Gautam Gambhir - Ravi Bishnoi
LSG के IPL 2022 से बाहर होने के बाद गौतम गंभीर ने सोशल मीडिया पर लिखा भावुक संदेश

बुधवार को कोलकाता के इडेन गार्डन्स में खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premiere League) 2022 के एलिमिनेटर मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) ने लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) को 14 रनों से शिकस्त दी. बैंगलोर ने लखनऊ के सामने मैच जीतने के लिए 20 ओवर में 208 रनों का लक्ष्य रखा है, जिसके जवाब में एलएसजी 20 ओवर खेलते हुए 6 विकेट के नुकसान पर 193 रन ही बना पाई. इससे पहले आरसीबी ने 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 207 रनों का स्कोर खड़ा किया था.

इस जीत के साथ ही बैंगलोर की टीम ने आईपीएल के 15वें संस्करण के दूसरे क्वालीफायर मुकाबले में अपनी जगह सुनिश्चित कर ली. दूसरी ओर, लखनऊ सुपर जायंट्स को इस हार के बाद टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा. वहीं, एसएसजी के मेंटोर और पूर्व भारतीय दिग्गज बल्लेबाज गौतम गंभीर अपनी टीम की हार से बहद निराश नज़र आए. उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर भावुक संदेश लिखा और अपना दर्द साझा किया.

यह भी पढ़ें – बटलर के पास है ऑरेंज कैप तो चहल ने चटकाए हैं सर्वाधिक विकेट, देखिए टॉप परफ़ॉर्मर्स की लिस्ट

गंभीर ने लिखा, “आज (बुधवार को) मुश्किल भरा दिन रहा है, लेकिन हमारी नई टीम के लिए एक शानदार टूर्नामेंट था. हम मजबूत होकर वापस आएंगे….जब तक हम दोबारा मिलेंगे!” साथ ही गंभीर ने लखनऊ फ्रेंचाइजी की जर्सी में एक तस्वीर भी साझा की है.

Leave a comment

Cancel reply