Gary Kirsten - Wriddhiman Saha
गुजरात टाइटंस के मेंटोर गैरी कर्स्टन ने टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा के प्रदर्शन की तारीफ की है।

गुजरात टाइटंस (GT) के मेंटोर गैरी कर्स्टन (Gary Kirsten) ने टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) के प्रदर्शन की तारीफ की है। उन्होंने कहा कि साहा अपने खेल को बहुत अच्छे से समझते हैं। बता दें कि आईपीएल (IPL 2022) के मौजूदा सीजन में भारतीय क्रिकेटर अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। साहा ने रविवार को सीएसके (CSK) के खिलाफ मैच विनिंग पारी खेलते हुए टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई।

54 साल के गैरी कर्स्टन ने रविवार को चेन्नई के खिलाफ मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा, “जाहिर तौर पर हम ऋद्धिमान साहा से काफी प्रभावित हैं। उनका टीम में होना शानदार है। वे एक पेशेवर हैं और उन्हें आईपीएल और क्रिकेट के सभी प्रारूपों का अच्छा अनुभव है। साहा अपने खेल को समझते हैं और पावर-प्ले में वास्तव में अच्छा खेलते हैं।”

टीम इंडिया के पूर्व कोच ने आगे कहा, “हमारे लिए साहा हमेशा एक अहम खिलाड़ी रहे हैं, जब हमें उनकी जरूरत थी और उन्होंने जिम्मेदारी के साथ अच्छा प्रदर्शन किया।” मालूम हो कि चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैच में 37 साल के ऋद्धिमान साहा ने जबरदस्त बल्लेबाजी करते हुए 57 गेंदों पर नाबाद 67* रनों की अहम पारी खेली।

सीएसके और गुजरात टाइटंस के बीच खेले गए आईपीएल 2022 के 62वें मुकाबले की बात करें तो जीटी ने चेन्नई को 7 विकेट से हराया। चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 133 रन बनाए थे, जिसके जवाब में गुजरात 3 विकेट खोकर 134 रन बनाए थे।

Leave a comment

Cancel reply