Dewald Brevis
स्वान का कहना है कि बेबी एबी के नाम से मशहूर ब्रेविस गेंदबाजों पर दबाव पीटरसन की तरह बनाते हैं।

इंग्लैंड के पूर्व स्पिनर ग्रीम स्वान (Graeme Swann) ने दक्षिण अफ्रीका के युवा बल्लेबाज डेवाल्ड ब्रेविस (Dewald Brevis) की जमकर प्रशंसा करते हुए कहा है कि वे उन्हें केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) की याद दिलाते हैं। स्वान का कहना है कि ‘बेबी एबी’ के नाम से मशहूर ब्रेविस गेंदबाजों पर दबाव पीटरसन की तरह बनाते हैं। बता दें कि 18 साल का यह बल्लेबाज आईपीएल 2022 (IPl 2022) में मुंबई इंडियंस (MI) के लिए खेलते हुए शानदार प्रदर्शन कर रहा है।

43 साल के ग्रीम स्वान ने एमआई और एलएसजी (MI vs LSG) के बीच मैच के दौरान कहा, “कोई बात नहीं एबी, डेवाल्ड ब्रेविस मुझे एक और दक्षिण अफ्रीकी की याद दिलाते हैं, जिसका नाम केविन पीटरसन है। वे लंबे हैं, गेंदबाजों पर हावी होना चाहते हैं, क्रीज पर अपनी उपस्थिति से हावी हैं और यह बात गेंदबाजों के लिए अच्छी नहीं है।”

डैनी मॉरिसन ने भी स्वान के बयान की सहमति जताते हुए कहा, “हां, मैं सहमत हूं। डेवाल्ड ब्रेविस वास्तव में मुझे केविन पीटरसन की याद दिलाते हैं। क्रीज पर उनकी मौजूदगी, वाइड स्टांस और जबरदस्त शॉट्स लगाते हैं।” बता दें कि बेबी एबी के नाम से मशहूर प्रोटियाज बल्लेबाज ने अब तक 4 मुकाबलों में 117 रन बनाए हैं।

वहीं, मुंबई इंडियंस की बात करें तो आईपीएल 2022 में अब तक टीम की बहुत खराब शुरुआत हुई है। टीम ने अब तक 6 मुकाबले खेले हैं और 6 में हार का सामना किया है। एमआई की बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों ही बेहद कमजोर नज़र आ रही है।

Leave a comment

Cancel reply