Kuldeep Yadav – Rishabh Pant
बाएं हाथ के भारतीय स्पिनर ने 4 ओवर में 35 रन देकर 4 विकेट हासिल किए।

दिल्ली कैपिटल्स (DC) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) के 15वें सीजन के 19वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) को 44 रनों से करारी शिकस्त दी। इस मैच में डीसी के स्टार स्पिनर कुलदीव यादव (Kuldeep Yadav) ने जबरदस्त गेंदबाजी करते हुए 4 विकेट चटकाए। डीसी के कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने मैच के बाद कुलदीप के शानदार प्रदर्शन की जमकर तारीफ की।

24 साल के ऋषभ पंत ने कहा, “कुलदीप एक साल से काम कर रहे हैं, लेकिन उसे पर्याप्त मौके नहीं मिल रहे हैं। हम उनका समर्थन करने की कोशिश कर रहे हैं और वे अच्छा कर रहे हैं।” बाएं हाथ के भारतीय स्पिनर ने 4 ओवर में 35 रन देकर 4 विकेट हासिल किए। उन्होंने अपनी पूर्व आईपीएल टीम केकेआर के खिलाफ जबरदस्त प्रदर्शन किया।

दिल्ली के कप्तान पंत ने पहले बल्लेबाजी करने पर कहा, “हम भी पहले फील्डिंग करना चाहते थे, मगर हमने इसके बारे में ज्यादा नहीं सोचा। एक बल्लेबाजी यूनिट के रूप में हम विपक्षी टीम पर दबाव बनाना चाहते थे। इन परिस्थितियों में, जब ओस नहीं होती है, अगर टीमें 170-180 का स्कोर बनाती हैं तो यह अच्छा है और जब स्कोर 200 या उससे अधिक पहुंच जाता है तो दबाव अधिक हो जाता है।”

डीसी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स के सामने 216 रनों का विशाल टारगेट दिया, जिसका पीछा करते हुए केकेआर की टीम 171 रनों ढेर हो गई और दिल्ली 44 रन से मैच जीत गई।

Leave a comment

Cancel reply