R Ashwin- Virat and Rohit
इंडियन प्रीमियर लीग में आर अश्विन ने विराट कोहली को 1 बार आउट किया है, जबकि रोहित शर्मा को 2 बार आउट कर चुके हैं।

भारतीय टीम के दिग्गज ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में विराट कोहली (Virat Kohli) और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के खिलाफ खेलना बहुत पसंद है। उन्होंने इसके पीछे का कारण बताते हुए कहा कि इन दोनों बल्लेबाजों के विरुद्ध खेलना बहुत कठिन होता है। बात दें कि आर अश्विन इस सीजन राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) की तरफ से खेल रहे हैं, जबकि हिटमैन और विराट क्रमश: एमआई (MI) और आरसीबी (RCB) का हिस्सा हैं।

35 साल के रविचंद्रन अश्विन ने ईएसपीएनक्रिकइफो के एक शो पर बातचीत करते हुए कहा, “ईमानदारी से कहूं तो मुझे विराट और रोहित के साथ आमना-सामना पसंद है। मुझे लगता है कि वे दो क्वालिटी बल्लेबाज हैं, जो मेरे साथ खेले हैं और ड्रेसिंग रूम साझा किया है। मैं इंटरनेशनल लेवल पर उनके खिलाफ नहीं खेलता, लेकिन ऐसा आईपीएल में होता है तो मुझे उनके साथ आमना-सामना पसंद है।”

भारतीय स्पिनर ने आगे कहा, “रोहित और कोहली दोनों को टीम के किसी गेंदबाज से आउट होना पसंद नहीं है। ऐसे में मुझे उनसे मुकाबला पसंद है। हर साल इसके लिए इंतजार करता हूं।” बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग में आर अश्विन ने विराट कोहली को 1 बार आउट किया है, जबकि रोहित शर्मा को 2 बार आउट कर चुके हैं। आईपीएल 2022 में भी रोहित और विराट के साथ अश्विन की जंग देखने को मिलेगी, जिसका स्पिनर के साथ-साथ फैंस भी इंतजार करेंगे।

भारतीय हरफनमौला खिलाड़ी की बात करें तो वे इस समय आईपीएल के 15वें सीजन में राजस्थान रॉयल्स का हिस्सा हैं और उन्होंने अभी तक टूर्नामेंट में एक मैच खेला है। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ अश्विन ने बेहतरीन गेंदबाजी की थी। हालांकि, उन्हें एक भी विकेट नहीं मिली थी, लेकिन उन्होंने बहुत किफायती बोलिंग की थी। आरआर ने एसआरएच को उस मैच में 61 रनों से पराजित किया था।

Leave a comment

Cancel reply