Ambati Rayudu
उन्होंने यह भी कहा है कि अंबाती टीम के साथ जुड़े रहेंगे।

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के सीईओ काशी विश्वनाथन (Kasi Viswanathan) ने पुष्टि की है कि अंबाती रायुडू (Ambati Rayudu) इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के मौजूदा संस्करण के समाप्त होने के बाद संन्यास नहीं लेंगे। उन्होंने यह भी कहा है कि अंबाती टीम के साथ जुड़े रहेंगे। दरअसल, शनिवार को रायुडू ने अचानक अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट साझा करते हुए कहा था कि आईपीएल 2022 (IPL 2022) उनका आखिरी सीजन होगा, क्योंकि इसके बाद वे आईपीएल से संन्यास ले लेंगे।

सीएसके के सीईओ काशी विश्वनाथन ने इस मामले में एनडीटीवी के साथ बातचीत करते हुए कहा, “नहीं, अंबाती रायुडू संन्यास नहीं ले रहे हैं। शायद वे अपने प्रदर्शन से खुश नहीं हैं और इसके चलते उन्होंने ऐसा किया। यह बस एक मनोवैज्ञानिक बात है। मुझे लगता है वे हमारे साथ रहेंगे।” बता दें कि चेन्नई की टीम ने आईपीएल 2022 की नीलामी में रायुडू को 6.75 करोड़ रूपए में खरीदा था। इस सीजन उनका प्रदर्शन कुछ खास अच्छा नहीं गया। दाएं हाथ के बल्लेबाज ने अब अटक 12 मुकाबलों में 27.10 के औसत से मात्र 271 रन बनाए हैं।

36 साल के अंबाती रायुडू ने ट्वीट करते हुए लिखा था, “मुझे यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि यह मेरा आखिरी आईपीएल होगा। यहां खेलते हुए मैंने बेहतर शानदार समय बिताया और 13 साल तक दो महान टीमों का हिस्सा रहा। मैं तहे दिल से मुंबई इंडियंस और सीएसके को इस शानदार सफर के लिए शुक्रिया कहना चाहूंगा।”

मालूम हो कि साल 2019 में वर्ल्ड कप के लिए, जब रायुडू को भारतीय टीम में जगह नहीं मिली थी तब उन्होंने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने का ऐलान कर दिया था, लेकिन कुछ समय बाद उन्होंने अपना रिटायरमेंट का यह फैसला बदल लिया था।

Leave a comment

Cancel reply