इसी बीच कोहली के एक फैन का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है.

विराट कोहली इस समय संयुक्त अरब अमीरात में हैं, जहां आईपीएल 2021 का दूसरा चरण खेला जा रहा है और वे रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर की कप्तानी कर रहे हैं. कोहली के नेतृव में आरसीबी ने टूर्नामेंट में अब तक जबरदस्त प्रदर्शन किया है, जिसके चलते टीम ने प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की कर ली है. किंग कोहली ने मौजूदा सीजन बल्ले से भी टीम को अहम योगदान दिया है. इसी बीच कोहली के एक फैन का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है.

विराट कोहली के दुनिया भर में फैंस हैं और उनकी एक झलक पाने के लिए प्रशंसक बेसब्री से इंतजार करते हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर उनके एक फैन का वीडियो वायरल हो रहा है, जो भारतीय कप्तान को भगवान की तरह पूजता हुआ नज़र आ रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि फैन कैसे टीवी पर विराट कोहली की पूजा कर रहा है. फैन ने आरसीबी एक मुकाबले के दौरान किंग कोहली की आरती उतारी. उन्होंने अपने हाथ पर कपूर जलाकर अपने पसंदीदा क्रिकेटर की पूजा की. यह वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही आग की तरह वायरल हो रहा है.

गौरतलब है कि विराट कोहली शुरूआत से आईपीएल में आरसीबी की तरफ से खेल रहे हैं. उन्होंने टीम के लिए कई बार मैच विनिंग पारियां खेली हैं. कोहली का आईपीएल का यह सीजन बतौर कप्तान आखिरी है. इसके बाद वे अगले साल से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर के लिए खिलाड़ी के तौर पर खेलेंगे. उन्होंने इस बात का ऐलान इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन के दूसरे चरण की शुरुआत में ही कर दिया था.

32 साल के दाएं हाथ के बल्लेबाज ने आईपीएल 2021 में अब तक 13 मुकाबलों में 30.16 के औसत और 121.47 के स्ट्राइक रेट से 362 रन बनाए हैं. इस दौरान उनके बल्ले से 3 अर्धशतक निकल चुके हैं.

Leave a comment