Video: धवन बने सास और पृथ्वी शॉ बने बहु, दोनों के डांस ने लूट ली महफिल

इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के दूसरे चरण की शुरुआत रविवार से चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के नीच मुकाबले से होगी. सेकंड राउंड में दिल्ली कैपिटल्स (DC) अपना पहला मुकाबला 22 सितंबर को सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ खेलेगी. इससे पहले नीली जर्सी वाली टीम के सलामी बल्लेबाजों शिखर धवन और पृथ्वी शॉ का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे डांस करते नजर आ रहे हैं. उनके सास-बहु वाले डांस ने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है.

यह वीडियो बाएं हाथ के धाकड़ सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है, जिसमें वह सास का रोल निभा रहा हैं, जबकि पृथ्वी शॉ उनकी बहु बने हैं. गब्बर ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, “आज सब्जी नहीं पोहे बनेंगे.”

गौरतलब है कि आईपीएल के 14वें संस्करण के पहले राउंड में दिल्ली कैपिटल्स का प्रदर्शन बेहद शानदार रहा. उन्होंने पहले फेज में 8 मुकाबलों में से 6 में जीत हासिल की है. डीसी तालिका में 12 अंकों के साथ पहले स्थान पर है.

पहले राउंड में नियमित कप्तान श्रेयस अय्यर चोट की वजह से इस टीम का हिस्सा नहीं थे, लेकिन अब वे वापसी कर चुके हैं. हालांकि, टीम की कप्तानी ऋषभ पंत ही करते नजर आएंगे.

Leave a comment