28 सितंबर 2021: दिन की टॉप-5 ख़बरें

अय्यर को नहीं मिली टी20 विश्व कप टीम में जगह तो कोहली के कोच ने ऐसे किया उनका समर्थन

भारतीय क्रिकेट चयनकर्ताओं ने ओमान और संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में खेले जाने वाले आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 के लिए इस महीने की शुरुआत में अपनी 15 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया, जिसमें स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर को जगह नहीं दी गई है, क्योंकि वे चोटिल होने की वजह से पिछले काफी समय से क्रिकेट नहीं खेल पाए हैं.

IPL 2021: KKR ने DC को 3 विकेट से किया पराजित, देखिए अब तक के टॉप परफ़ॉर्मर्स

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 14वें संस्करण के दूसरे चरण में मंगलवार को खेले गए 41वें मुकाबले में केकेआर ने डीसी को 3 विकेट से पराजित किया. दिल्ली कैपिटल्स (DC) की टीम ने कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के सामने 20 ओवर खेलते हुए 9 विकेट के नुकसान पर 127 रनों का स्कोर खड़ा. केकेआर को इस मैच को जीतने के लिए निर्धारित 20 ओवर में 128 रनों की दरकार थी, जिसको कोलकाता ने 10 गेंद शेष रहते हासिल कर लिया.

‘पोंटिंग कोच हैं और उन्हें कोच बनकर रहना चाहिए तथा हर बात में दखलंदाजी नहीं करनी चाहिए’

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने ऑस्ट्रेलियाई टीम के पूर्व कप्तान और आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के कोच की भूमिका निभा रहे रिकी पोंटिंग को लेकर नाराजगी ज़ाहिर की है. उन्होंने कहा है कि पोंटिंग कोच हैं और उन्हें कोच बनकर रहना चाहिए तथा हर बात में दखलंदाजी नहीं करनी चाहिए.

IPL 2021: PBKS को पराजित कर MI ने जगाईं ‘खिताबी जीत’ की उम्मीदें! क्या लगेगी हैट्रिक?

इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें संस्करण में मंगलवार को खेले गए 42वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को 6 विकेट से पराजित किया. पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 135 रन का स्कोर खड़ा किया, जिसके जवाब में नीली जर्सी वाली टीम ने 19 ओवर खेलते हुए 4 विकेट खोकर 137 रन बनाए.

IPL 2021: देखिए, दूसरे चरण में अभी तक कैसा रहा है सभी टीम्स का सफ़र

इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें संस्करण का दूसरा राउंड 19 सितंबर से संयुक्त अरब अमीरात में शुरू हो गया. इस लेग का पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला गया था, जिसमें चेन्नई से मुंबई को 20 रनों से पराजित किया. आईपीएल 2021 में अभी तक 42 मुकाबले खेले जा चुके हैं.

Leave a comment