20 सितंबर 2021: दिन की टॉप-5 ख़बरें

NZ के बाद इंग्लैंड ने भी किया पाकिस्तान का दौरा रद्द, PCB अध्यक्ष अंग्रेजों पर झल्लाए

इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ECB) ने सोमवार को पाकिस्तान का दौरा रद्द कर सभी को चौंका दिया. अंग्रेजों को आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 से ठीक पहले दो टी20 मुकाबलों की सीरीज के लिए पाकिस्तान के दौरा पर जाना था, लेकिन इंग्लैंड ने अपना यह दौरा कैंसिल कर दिया. इसके बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के नए नवेले अध्यक्ष रमीज राजा ने नाराजगी ज़ाहिर करते हुए कहा कि इंग्लैंड अपने वादे से पीछे हट रहा है और वह क्रिकेट समुदाय को नुकसान पहुंचा रहा है.

IPL 2021: KKR बनाम RCB मुकाबले की टॉप-10 मीम्स

इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के दूसरे चरण के दूसरे मैच में सोमवार को कोलकाता नाइट राइडर्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 9 विकेट से पराजित किया. टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी आरसीबी की टीम 19 ओवर खेलते हुए महज 92 रनों के स्कोर पर ही ढेर हो गई, जिसके जवाब में केकेआर ने लक्ष्य को 9 विकेट और 60 गेंद शेष रहते हासिल कर लिया.

न्यूज़ीलैंड के बाद अब इंग्लैंड ने भी दिया पाकिस्तान को तगड़ा झटका, रद्द किया दौरा

न्यूज़ीलैंड के बाद अब इंग्लैंड ने भी पाकिस्तान को तगड़ा झटका दिया है. इंग्लैंड को आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 से ठीक पहले दो टी20 मुकाबलों की सीरीज के लिए पाकिस्तान का दौरा करना था, लेकिन इंग्लैंड ने भी अपना पाकिस्तान दौरा रद्द कर दिया है. ऐसे में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. कीवी टीम के बाद इंग्लैंड के पाकिस्तान दौरा रद्द किए जाने के बाद पाकिस्तान के क्रिकेटर्स और फैंस खासे नाराज हैं.

IPL 2021: कोहली के नाम हुआ अद्भुत रिकॉर्ड, KKR के विरुद्ध किया बड़ा कारनामा

सोमवार को इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के दूसरे चरण में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मुकाबला खेलने उतरे रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली के नाम आईपीएल में एक अद्भुत रिकॉर्ड हो गया है. कोहली आज आईपीएल में अपना 200वां मुकाबला खेल रहे हैं. दिलचस्प बात यह है कि उन्होंने आईपीएल डेब्यू भी केकेआर के विरुद्ध किया था.

BCCI ने की 2021-22 के लिए घरेलू क्रिकेट कार्यक्रम की घोषणा, 4 देश करेंगे भारत का दौरा

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने हाल ही में टीम इंडिया के 2021-22 के लिए घरेलू क्रिकेट कार्यक्रम की घोषणा कर दी है. बीसीसीआई ने सोमवार को अपनी एपेक्स काउंसिल की मीटिंग में यह अहम फैसला लिया है. जून 2022 तक चार देश भारत का दौरा करने वाले हैं. इनमें न्यूजीलैंड, वेस्टइंडीज, दक्षिण अफ्रीका और श्रीलंका की टीम्स शामिल हैं.

Leave a comment