आईपीएल 2021 के एलिमिनेटर मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 4 विकेट से पराजित किया.

दक्षिण अफ़्रीकी टीम के तूफानी ऑलराउंडर ने टीम इंडिया का हेड कोच बनने की इच्छा जताई

वहीं, दक्षिण अफ़्रीकी टीम के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर लांस क्लूजनर ने टीम इंडिया का मुख्य कोच बनने की इच्छा ज़ाहिर की है. उन्होंने कहा है कि दुनिया की सर्वश्रेष्ठ टीम का कोच बनना गर्व की बात होगी.

‘क्वालीफायर्स और एलिमिनेटर्स’ जैसे शब्द टीमों पर अधिक दबाव बनाने के लिये गढ़े गये हैं – कोहली

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने हाल ही में ऐलान किया था कि वे अगले आईपीएल संस्करण में आरसीबी की कप्तानी छोड़ देंगे. अब उन्होंने एक और बड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. कोहली का मानना है कि ‘क्वालीफायर्स और एलिमिनेटर्स’ जैसे शब्द अधिक दबाव बनाने के लिये गढ़े गये हैं. साथ ही उन्होंने विश्वास जताते हुए कहा है कि उनकी टीम अगले दो मैच जीतकर आईपीएल फाइनल में पहुंचने में सफल रहेगी.

भारत के खिलाफ मैच से पहले बोले हसन अली, ‘हम किसी भी टीम को हरा सकते हैं’

आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 का आगाज़ 17 अक्टूबर से होने जा रहा है. टी20 क्रिकेट का यह महाकुंभ इस साल ओमान और संयुक्त अरब अमीरात में खेला जाएगा, जहां भारत और पाकिस्तान की टीमें 24 अक्टूबर को एक दूसरे के आमने-सामने होंगी. इससे पहले पाकिस्तान के स्टार तेज गेंदबाज हसन अली ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि उनकी टीम विश्व की किसी भी मजबूत से मजबूत टीम को हराने की काबिलियत रखती है.

क्या डी विलियर्स अगले साल भी होंगे RCB का हिस्सा? कप्तान कोहली ने दिया जवाब

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने हाल ही में बताया है कि क्या एबी डी विलियर्स अगले आईपीएल सीजन में आरसीबी के लिए खेलंगे या नहीं. उन्होंने कहा है कि एबी आईपीएल 2022 में भी बैंगलोर के लिए खेलते दिखाई देंगे. मालूम हो कि डी विलियर्स पिछले कई सालों से विराट कोहली की कप्तानी वाली आरसीबी के लिए खेलते आ रहे हैं.

IPL 2021, एलिमिनेटर: RCB का फिर टूटा खिताब जीतने का सपना, KKR फाइनल की दौड़ में बरकरार

सोमवार को शारजाह में खेले गए आईपीएल 2021 के एलिमिनेटर मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 4 विकेट से पराजित किया. आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 138 रन बनाए थे, जिसके जवाब में कोलकाता की टीम ने 19.4 ओवर खेलते हुए 6 विकेट खोकर 139 रन बनाए और लक्ष्य को 4 विकेट और 2 गेंद शेष रहते हासिल कर लिया.

Leave a comment