ipl 2021 srh vs dc crictoday
दिल्ली कैपिटल्स (DC) ने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को 8 विकेट से पराजित कर सेकंड फेज में शाही अंदाज में शुरुआत की.

IPL 2021: नोर्खिया ने फेंकी इस सीजन की सबसे तेज गेंद, स्पीड देख हैरान हुए फैंस

इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के दूसरे चरण के चौथे मैच में दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज एनरिक नोर्खिया ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ बड़ी उपलब्धि हासिल की. उन्होंने दूसरे ओवर की तीसरी गेंद 151.71 किमी प्रतिघंटे की रफ्तार से फेंकी, जो अब तक इस सीजन की सबसे तेज गेंद है. दाएं हाथ के इस तेज गेंदबाज की तूफानी गेंदों के आगे हैदराबाद की टीम के बल्लेबाज परेशानी में दिखाई दिए. उन्होंने इस मैच में 4 ओवर में 12 रन देते हुए 2 विकेट हासिल किए.

IPL 2021: DC ने पॉइंट्स टेबल में शीर्ष स्थान किया हासिल, धवन ने भी दिखाया दम

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 14वें संस्करण के दूसरे राउंड में बुधवार को दुबई के अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए चौथे मैच में दिल्ली कैपिटल्स (DC) ने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को 8 विकेट से पराजित कर सेकंड फेज में शाही अंदाज में शुरुआत की. एसआरएच ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 134 रन का स्कोर खड़ा किया, जिसके जवाब में डीसी ने लक्ष्य को 13 गेंद शेष रहते हासिल कर लिया. दिल्ली कैपिटल्स ने इस जीत के साथ ही पॉइंट्स टेबल में शीर्ष स्थान हासिल कर लिया.

IPL 2021: धवन ने लगाई कीर्तिमानों की झड़ी, SRH के खिलाफ जड़ा ‘पंच’

बुधवार को आईपीएल 2021 के दूसरे राउंड के चौथे मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 8 विकेट से पराजित किया. इस दौरान धाकड़ सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने अपनी टीम की जीत में 42 रनों का योगदान दिया. इतना ही नहीं, धवन आईपीएल 2021 में सर्वाधिक रन बटोरने के मामले में पहले स्थान पर हैं. उन्होंने 9 मुकाबलों की 9 पारियों में 422 रन बनाए हैं. इस दौरान गब्बर ने 49 चौके और 9 छक्के भी जड़े हैं. धवन के बल्ले से 3 अर्धशतक भी निकले हैं. उनका सर्वाधिक व्यक्तिगत स्कोर 92 रन रहा है.

IPL 2021 UAE leg – DC बनाम SRH मुकाबले की टॉप-10 मीम्स

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 14वें संस्करण के दूसरे राउंड में बुधवार को दुबई के अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए चौथे मैच में दिल्ली कैपिटल्स (DC) ने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को 8 विकेट से पराजित कर सेकंड फेज में शाही अंदाज में शुरुआत की. एसआरएच ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 134 रन का स्कोर खड़ा किया, जिसके जवाब में डीसी ने लक्ष्य को 13 गेंद शेष रहते हासिल कर लिया.

क्रिकेट में अब नहीं होगा ‘बैट्समैन’ शब्द का इस्तेमाल! MCC ने किया बदलाव

क्रिकेट के नियम बनाने वाली संस्था मेरिलबोन क्रिकेट क्लब ने बुधवार को पुरुष और महिला बल्लेबाजों को लेकर बड़ा निर्णय लिया है. एमसीसी ने ऐलान किया है कि अब पुरुष और महिला दोनों के लिए बैट्समैन के बजाय बैटर शब्द का इस्तेमाल किया जाएगा.

Leave a comment