19 सितंबर 2021: दिन की टॉप-5 ख़बरें

IPL 2021: कोहली ने RCB की कप्तानी छोड़ने का किया ऐलान, जानिए कब देंगे इस्तीफा?

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने हाल ही में ऐलान किया कि वे इस साल संयुक्त अरब अमीरात में खेले जाने वाले आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप के बाद टी20 फोर्मेट की कप्तानी छोड़ देंगे, लेकिन वनडे और टेस्ट टीम के कप्तान बने रहेंगे. उन्होंने इसकी वजह वर्कलोड मैनेजमेंट को बताया था. कोहली ने कहा था कि वे बल्लेबाजी पर फोकस करना चाहते हैं. अब उन्होंने एक और चौंकाने वाला फैसला लिया है. कोहली ने रविवार को घोषणा की है कि वे आईपीएल 2021 के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की कप्तानी छोड़ देंगे.

MI vs CSK: ‘ख़त्म करो यार जल्दी’, चेन्नई की धमाकेदार जीत के बाद फैंस की प्रतिक्रियाएं

इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें संस्करण के दूसरे चरण में रविवार को पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच दुबई में खेला गया. इस मैच में सीएसके ने एमआई को 20 रनों से पराजित किया. सीएसके के कप्तान एमएस धोनी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया, जिसके बाद सीएसके ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 156 रन बनाए , जिसके जवाब में नीली जर्सी वाली टीम पूरे ओवर खेलते हुए 8 विकेट खोकर 136 रन ही बना पाई.

IPL 2021: गेल का ‘पंजाबी लुक’ आया सामने, कुर्ता-पजामा-पगड़ी जूती पहन लगाया तड़का

इंडियन प्रीमियर लीग 2021 का दूसरा चरण रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच मुकाबले से शुरू हो गया. यह फेज संयुक्त अरब अमीरात में खेला जा रहा है. इस बीच आईपीएल में पंजाब किंग्स के लिए खेलने वाले वेस्टइंडीज के विस्फोटक सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल का नया अवतार सामने आया है.

‘न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों की जान को है खतरा’ वाले बयान को PCB ने बताया बेबुनियादी

हाल ही में न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान के खिलाफ द्विपक्षीय सीरीज खेलने से इंकार कर दिया था, जिसके बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को तगड़ा झटका लगा था. न्यूज़ीलैंड के पाकिस्तान दौरा रद्द किए जाने के बाद पाकिस्तान के क्रिकेटर्स और फैंस खासे नाराज हैं. न्यूज़ीलैंड क्रिकेट बोर्ड का मानना है कि पाकिस्तान एक असुरक्षित देश है, जिसकी वजह से उन्होंने सुरक्षा कारणों के चलते सीरीज नहीं खेलने का निर्णय लिया.

Video: धवन बने सास और पृथ्वी शॉ बने बहु, दोनों के डांस ने लूट ली महफिल

इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के दूसरे चरण की शुरुआत रविवार से चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के नीच मुकाबले से होगी. सेकंड राउंड में दिल्ली कैपिटल्स (DC) अपना पहला मुकाबला 22 सितंबर को सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ खेलेगी. इससे पहले नीली जर्सी वाली टीम के सलामी बल्लेबाजों शिखर धवन और पृथ्वी शॉ का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे डांस करते नजर आ रहे हैं. उनके सास-बहु वाले डांस ने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है.

Leave a comment