टॉप-5 न्यूज़.

PAK vs NZ: BCCI की वजह से हुआ है न्यूजीलैंड का पाकिस्तान दौरा कैंसिल!

न्यूजीलैंड ने शुक्रवार को बीच में ही पाकिस्तान दौरा सुरक्षा कारणों के चलते रद्द कर दिया। 17 सितंबर से दोनों टीम्स के बीच तीन मुकाबलों की वनडे सीरीज शुरू होनी थी। ब्लैककैप्स के मुताबिक, पाकिस्तान देश खेलने के लिए सुरक्षित नहीं है। इसी बीच सोशल मीडिया पर खबरें सामने आ रही हैं कि न्यूजीलैंड का यह दौरा बीसीसीआई की वजह से कैंसिल हुआ है।

BREAKING: NZ ने पाकिस्तान दौरा किया रद्द, कहा ‘यह असुरक्षित देश है, हम यहां नहीं खेलेंगे’

शुक्रवार को न्यूज़ीलैंड के खिलाफ रावलपिंडी में खेले जाने वाले तीन मुकाबलों की वनडे सीरीज के पहले मैच से पहले पाकिस्तान क्रिकेट को तगड़ा झटका लगा है. न्यूज़ीलैंड क्रिकेट ने पाकिस्तान का मौजूदा दौरा आगे बढ़ाने से इंकार कर दिया है. ब्लैककैप्स का मानना है कि पाकिस्तान एक असुरक्षित देश है. ऐसे में सुरक्षा कारणों के चलते न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने सीरीज नहीं खेलने का फैसला किया है.

माइकल वॉन ने विराट कोहली के टी20 प्रारूप की कप्तानी छोड़ने का समर्थन किया

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने हाल ही में टी20 विश्व कप 2021 के बाद टी20 प्रारूप की कप्तानी छोड़ने का ऐलान किया. ऐसे में इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने कोहले के इस फैसला का समर्थन किया है. उन्होंने कहा है कि यह निर्णय निस्सवार्थ भावना से लिया गया है. कोहली ने गुरूवार को सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट की थी.

“केएल राहुल को भारत की टी20 टीम का कप्तान बना देना चाहिए”

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने गुरूवार को ऐलान किया कि वे आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 के बाद टी20 फोर्मेट की कप्तानी छोड़ देंगे, लेकिन वनडे और टेस्ट टीम के कप्तान बने रहेंगे. कोहली के बाद टी20 टीम का कप्तान कौन होगा, इस पर चर्चा शुरू हो गई है. ऐसे में भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल पर दांव खेला है. उन्होंने कहा है कि राहुल को भविष्य के कप्तान के रूप में तैयार करना चाहिए.

कोहली ने टी20 कप्तानी छोड़ने का किया ऐलान, टेस्ट और वनडे में बने रहेंगे कप्तान

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने गुरूवार को टी20 आई प्रारूप की कप्तानी छोड़ने का ऐलान कर सभी को चौंका दिया. उन्होंने यह साफ़ किया कि वे आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 में टीम की कमान संभालेंगे, लेकिन उसके बाद वे सिर्फ टेस्ट और वनडे टीम के कप्तान रहेंगे. कोहली की कप्तानी में टीम इंडिया का प्रदर्शन बेहद शानदार रहा है.

Leave a comment