2021 टी-20 विश्व कप में 24 अक्टूबर के दिन भारत और और पाकिस्तान आमने-सामने होंगे.

2021 टी-20 विश्व कप में 24 अक्टूबर के दिन भारत और और पाकिस्तान आमने-सामने होंगे. दुबई में खेले जाने वाले इस मैच की सारी टिकट बस कुछ ही घंटो में बिक गई. आपको बता दें कि 2019 विश्व कप के बाद से भारत पाकिस्तान के बीच यह पहला मुकाबला होगा.

भारत विश्व कप में पाकिस्तान से अभी तक एक भी मुकाबला नहीं हारा है. यह तथ्य इस मुकाबले को और अधिक रोमांचक बना देता है और दोनों देशो के क्रिकेट फैंस भी इस मुक़ाबले का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं. ख़लीज टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार रविवार 3 अक्टूबर के दिन भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मुक़ाबले के टिकटों की बिक्री रखी गई थी और कुछ ही घंटो में इस मैच के सारे टिकट बिक गए.

जैसे ही आईसीसी ने 24 अक्टूबर को होने वाले भारत और पाकिस्तान के मुक़ाबले के टिकट बिक्री की घोषणा की उसके कुछ ही देर बाद फैंस ने वेबसाइट पर टिकट बुक करना शुरू कर दिया और देखते ही देखते जिस वेबसाइट पर टिकटों की बिक्री हो रही थी वह कुछ ही घंटो बाद सभी तरह की सीटों की अनुपलब्धता दिखाने लगी.

17 अक्टूबर से शुरू होने जा रहे टी-20 विश्व कप का पहला मुक़ाबला ओमान और पापुआ न्यू गिनिया के बीच खेला जाएगा. वहीं सुपर 12 का पहला मैच दक्षिण अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया के बीच 23 अक्टूबर को खेला जाएगा.

Leave a comment