Team India
पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में मौजूदा भारतीय टीम के प्रदर्शन की तारीफ की है.

पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में मौजूदा भारतीय टीम के प्रदर्शन की तारीफ की है. पाकिस्तान के पूर्व तेज़ गेंदबाज़ ने कहा कि पाकिस्तान में क्रिकेट फैंस भारतीय बल्लेबाजों को काफी पसंद करते हैं, इस दौरान अख्तर ने मौजूदा टीम में विराट कोहली से बड़े बल्लेबाज़ की नाम का भी खुलासा किया.

अख्तर ने ज़ी न्यूज़ से बात करते हुए कहा, “आज कोई पाकिस्तानी यह नहीं कहता कि भारत के पास अच्छी टीम नहीं है. वे खुले तौर पर इसकी सराहना करते हैं. वे विराट कोहली को महान खिलाड़ी मानते हैं और रोहित शर्मा को उससे भी महान. यहां पाकिस्तान में लोग रोहित को, भारत का इंजमाम-उल-हक कहते हैं. लोग ऋषभ पंत और सूर्यकुमार यादव की भी तारीफ करते हैं, इसलिए, पाकिस्तान भारत के बारे में बहुत अच्छा आख्यान रखता है.”

उन्होंने भारत-पाकिस्तान संबंधों के बारे में भी बात की और भारत में प्रशंसकों द्वारा प्यार किए जाने के लिए खुद को भाग्यशाली मानते हैं.

अख्तर ने आगे कहा, “अगर आप मेरे वीडियो देखें, तो वें नफरत के आधार पर नहीं हैं. मेरा मानना ​​है कि एक पूर्व क्रिकेटर, एक ब्रांड एंबेसडर और एक इंसान के तौर पर मेरी टिप्पणी संतुलित होनी चाहिए. लोग कहते हैं कि मैं जो कमेंट करता हूं वह पैसा कमाने के लिए करता हूं. यह सच नहीं है. भारत में मेरे बहुत सारे प्रशंसक हैं. मैं एक भाग्यशाली पाकिस्तानी हूं जिसे भारतीय बहुत प्यार करते हैं. इस बारे में कोई संदेह नहीं है. मैं उनकी या मेरी भावनाओं को आहत नहीं करना चाहता.”

भारत और पाकिस्तान अपने आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप अभियान की शुरुआत 24 अक्टूबर को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में करेंगे.

Leave a comment