bumrah crictoday
'विराट, रोहित या राहुल नहीं, बल्कि बुमराह के बिना आधी नजर आती है टीम इंडिया'

शुक्रवार को आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 में सुपर-12 के ग्रुप-2 के मुकाबले में भारत ने स्कॉटलैंड को 8 विकेट से पराजित किया. भारत की तरफ से केएल राहुल ने 18 गेंदों में अर्धशतक जड़ अपनी टीम की जीत में अहम योगदान दिया. वहीं, भारतीय गेंदबाजों की घातक बोलिंग के आगे स्कॉटलैंड की टीम महज 85 रनों से स्कोर पर ही ढेर हो गई. रविंद्र जडेजा और मोहम्मद शमी को 3-3 विकेट हासिल हुए, जबकि जसप्रीत बुमराह को 2 विकेट मिले.

दूसरी तरफ, पूर्व सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने बताया है कि किस खिलाड़ी के बिना भारतीय टीम आधी नजर आती है. उन्होंने कहा है कि जसप्रीत बुमराह के बिना विराट सेना आधी दिखाई देगी. यानी आकाश ने इस तेज गेंदबाज को टीम इंडिया के लिए सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी आंका है.

यह भी पढ़ें | T20 World Cup 2021, सुपर 12: जानिए, अब तक के सभी मुकाबलों का परिणाम

उन्होंने कहा, “यह टीम अचानक से एक खिलाड़ी को निकालने के बाद आधी लगती है और वह खिलाड़ी रोहित, राहुल या कोहली नहीं, बल्कि जसप्रीत बुमराह हैं. बुमराह हमारी इंश्योरेंस पॉलिसी हैं. उन्होंने भारत को कमाल की शुरुआत दी.”

आकाश ने आगे कहा, “बुमराह की कहानी इन दिनों ऐसी है कि वह या तो यॉर्कर फेंक रहे हैं या फिर धीमी गति की गेंद. वह इस टूर्नामेंट में लाजवाब रहे हैं.”

Leave a comment